0

   मुंबई। आज की प्रतिभावान युवा पीढ़ी क्यों देश में काम करने के बजाय विदेशों में जाकर काम करना ज्यादा पसंद करती है? इसी को उजागर करती फिल्म 'सबरंग' है। जोकि उत्तम फिल्म्स,कीर्ति एंटरटेनमेंट, राज वर्मा एंड कंपनी के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता ईश्वर गुप्ता, रमेश गुप्ता, कैलाश सॉ है। इसके निर्देशक निरंजन भारती और संगीतकार राज वर्मा है। यह फिल्म १५ दिसम्बर २०१७ को रिलीज़ होगी। जिसके म्यूजिक रिलीज़ के भव्य और विशाल कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के अँधेरी (वेस्ट) में स्थित 'ऑफ दी ग्रिड' होटल में १७ नवंबर २०१७ को हुआ । जिसका संगीत एस आर के म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ किया है। इस अवसर पर फिल्म के कलाकार एकांश भारद्धाज,जीत राय सिंह, ख़ुशी दुबे,निर्देशक निरंजन भारती, निर्माता ईश्वर गुप्ता, रमेश गुप्ता,नूपुर गुप्ता,संगीतकार राज वर्मा,एस आर के म्यूजिक कंपनी के रोशन,गायक साकेत इत्यादि लोगों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई ।
    फिल्म के निर्देशक निरंजन भारती है,जोकि रांची (झाड़खंड) के रहनेवाले है। यह उनकी पहली फिल्म है। पिछले नौ वर्षो से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े है और कई धारावाहिक और फिल्मो में बतौर सहायक निर्देशक काम किया है और कई शार्ट फिल्म, विज्ञापन फिल्म, डॉक्यूमेंटरी फिल्म बना चुके है। निरंजन भारती फिल्म के बारे में कहते है, " यह एक रोमांटिक ड्रामा है। आज युवा पीढ़ी इंजीनियरिंग,मेडिकल,कंप्यूटर इत्यादि की डिग्री लेने के बाद क्यों विदेश ही चुनता है? भारत में रहकर क्यों काम नहीं करता है? इसी को इस फिल्म में दिखाने का प्रयास किया है। जिससे युवा पीढ़ी को एक एहसास हो और इसके बारे में सोचे।"
         फिल्म 'सबरंग' की शूटिंग मुंबई,दिल्ली, झारखंड में हुई है। राज वर्मा ने इसमें छ:गाने रचे हैं । फिल्म के मुख्य कलाकार एकांश भारद्धाज,सोनिया लीनर्स,जीत राय सिंह,सनाया शर्मा, आरती गुप्ता, ख़ुशी दुबे,विपिन पाणिग्रही,इत्यादि है।  सबरंग का  लेखन मनीष के पी यादव और संगीतकार धनंजय भट्ट  हैं ।                                                                                              
- संतोष साहू

Post a comment

 
Top