0

इन दिनों सिंगल्स का दौर चल रहा है। नए कॉन्सेप्ट और नई प्रस्तुति के साथ आजकल म्यूजिक वीडियो बनाये जा रहे है इसी कड़ी में अब शामिल हो गया है सिंगल "सेलिब्रेशन सॉन्ग"। इस एल्बम की विशेषता यह है कि इसमें छोटे शहरों या गांव की सभ्यता और वहां का माहौल दर्शाने का प्रयास किया गया है।
इस गीत को आवाज़ दी है गार्गी रूप सिंह ने, जबकि इसके वीडियो में भी वह नज़र आ रही है. इस सांग के संगीतकार और  गीतकार राज हंस हैं जिन्होंने इसके वीडियो को डायरेक्ट भी किया है. इस का वीडियो देखते हुए उत्तर भारत का कलचर और गांव देहात का माहौल नज़रो के सामने घूम जाता है. ग्वालियर की रहने वाली गार्गी की फिल्म ‘‘लव टर्न’’ दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली है जिसमे उन्होंने गीत गाया है। लेकिन उससे पहले ही वह अपने ‘सेलीब्रेशन सॉन्ग’ की लोकप्रियता का जश्न मना रही हैं.
सिंगर गार्गी रूप सिंह और गीतकार व संगीतकार राज हंस का मानना है कि इसका गीत संगीत ऐसा है कि इसे सुनते ही थिरकने का मूड बन जाता है। इसे बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और जिस तरह सोशल मीडिया पर इसे बेहतर रेस्पॉन्स मिल रहा है हम श्रोताओं और दर्शकों का आभार प्रकट करना चाहेंगे।

Post a comment

 
Top