0

 उत्तर-पश्चिम मुंबई में दोनों सेनाओं के उम्मीदवारों के बीच जमकर हो रहा प्रचार

विशेष संवाददाता / मुंबई

    अगले सप्ताह उत्तर पश्चिम मुंबई लोकसभा क्षेत्र में शिव सेना के नेता आदित्य ठाकरे द्वारा शिव सेना के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर के लिए एक रोड शो आयोजित करने की संभावना है, जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शिंदे गुट के रवींद्र वायकर के लिए एक सार्वजनिक बैठक करने की संभावना है।

    उत्तर-पश्चिम मुंबई में दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान शुरू हो गया है। अमोल किर्तिकर के लिए कांग्रेस, राकांपा, समाजवादी पार्टी आदि मिलकर प्रचार कर रहे हैं, वहीं रविंद्र वायकर के लिए सभी विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता सबसे आगे दिख रहे हैं। जबकि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से शुरूवात में रवींद्र वायकर की उम्मीदवारी का विरोध करनेवाली शालिनी ठाकरे ने भी वर्सोवा की रैली में वायकर का जमकर प्रचार किया। 

    खासतौर पर हालहीं में शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने मुख्य रूप से अंधेरी पश्चिम, वर्सोवा और गोरेगांव या भाजपा विधायकों वाले विधानसभा क्षेत्रों पर वायकर के लिए मतदाताओं का ध्यान केंद्रित किया है। वायकर ने जोगेश्वरी और अपने आसपास के विधानसभा क्षेत्रों में अंतिम चरण में प्रचार करने का निर्णय लिया है। जबकि वायकर के लिए हालहीं में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उत्तर-पश्चिम लोकसभा क्षेत्र के सभी अधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर भी शामिल थे। 

आनेवाले समय में किसकी प्रचार रैली ज्यादा प्रभावी होगी और मतदाताओं का रूझान किस ओर झुकेगा यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा। 

Post a Comment

 
Top