0
मुंबई। राजस्थान सरकार के कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ी सीमा मीणा को मुंबई में 21 अप्रैल 2024 को सहारा स्टार होटल में मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी के हाथों इंटरनेशनल कंटेंट क्रिएटर अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड शो में वीआईपी गेस्ट के रूप में बिजनेसमैन डॉ निकेश ताराचंद जैन माधानी उपस्थित रहे जो कि इस कार्यक्रम के सहयोगी पार्टनर भी थे। वहीं इस समारोह में यूनियन लीडर अभिजीत राणे और एंकर एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा की भी उपस्थिति रही।
फिल्मोरा मीडिया नेटवर्क द्वारा आयोजित इस अवॉर्ड शो का आयोजन अखिलेश सिंह ने किया।
आपको बता दें कि सीमा मीणा राजस्थान राज्य के सवाई माधोपुर की रहने वाली हैं। फैशन इंडस्ट्री में वह कई ब्यूटी पेजेंट कंपीटिशन में नए मॉडल को ट्रेनिंग और ग्रूमिंग करती है। इसके अलावा वह एक सोशल वर्कर के रूप में लड़कियों के उत्थान के लिए नियमित कार्य करती रहती हैं और वह अनेक लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं।
सीमा मीणा के उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों को देखते हुए फिल्म तेरे नाम की एक्ट्रेस भूमिका चावला के हाथों तमस आईकॉनिक अवॉर्ड्स 2024, फिल्म परदेश की एक्ट्रेस महिमा चौधरी के हाथों ग्लैमर एंड लाइफ स्टाइल अवार्ड 2024 और फिल्म मोहब्बतें की एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के हाथों नेशनल इंपैक्ट अवार्ड 2024 मिल चुका है।
सीमा मीणा मॉडल और अभिनेत्री है और मुंबई में निवासरत हैं। सीमा मीना के पति आशीष मीना मुंबई में रेलवे में पेशे से इंजीनियर हैं। सीमा कहती हैं कि मैंने मॉडलिंग की दुनिया में थोड़ी देरी से प्रवेश किया। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने से कभी भी पीछे नहीं हटती।  सीमा मीणा  FENTA Association की राष्ट्रीय सदस्य है। वह मिसेज एशिया इंडिया 2021 और मिसेज राजस्थान 2023 रह चुकी हैं। सीमा ब्यूटी पेजेंट शो फेश ऑफ गुजरात 2023 और मिस एंड मिसेज सुपर इंडियन मॉडल 2024 में ज्यूरी मेंबर रही हैं।

Post a Comment

 
Top