0
एक्सल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस ने अपने मजेदार ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म से दो गाने बेबी ब्रिंग इट ऑन और रातों के नजारे के साथ दर्शकों को डांस करने पर मजबूर कर दिया है। इन सब के बीच अब वक्त आया है कि मेकर्स दर्शकों को अपनी मस्ती से भरी म्यूजिक की दुनिया से रूबरू कराएं और इसलिए उन्होंने पूरा ज्यूकबॉक्स रिलीज कर दिया है, जो इस हंसी की दुनिया के लिए सही टोन सेट कर रहा है।
आखिरकार, अब वक्त आ गया है जब दर्शक पूरी तरह से मडगांव एक्सप्रेस के जादू में झूम जाएं, क्योंकि मेकर्स ने ज्यूकबॉक्स को रिलीज कर दिया है। ज्यूकबॉक्स में गाने 'बहुत भारी', 'रातों के नज़ारे', 'नॉट फनी', 'मोमो चिट्टे', 'हम यहीं', 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' और 'हू इज योर मम्मी' शामिल हैं।  गानों के टाइटल खास कर के इतने दिलचस्प लग रहे हैं, तो सोचिए इन्हे एंजॉय करना कितना मजेदार होगा। 
"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

https://www.instagram.com/reel/C4dCM9_C1Dl/?igsh=MTduODluaW90cGE0OA==

Post a Comment

 
Top