0
जूनियर मोदी को देख क्रेजी हुए लोग 

मुम्बई। स्टार रिपोर्ट के प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ७५ यशस्वी कार्यों का राज पाटिल के बनाये हुए व्यंग चित्र की श्रृंखला "मोदी राज में हार्दिक" जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा। यह कार्टून बुक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के यशस्वी कार्यों से जुड़ा है।
 मंगलवार सात नवंबर का दिन पूरे देश के लिए ऐतिहासिक हो गया है। हमारे देश के मोस्ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी द्वारा देशहित में किये गए ७५ यशस्वी कार्यों की व्यंग चित्र श्रृंखला "मोदी राज में हार्दिक" के कार्टून का विमोचन मुंबई के उपनगर अँधेरी (पूर्व) रेलवे स्टेशन के निकट चाय की टपरी पर जूनियर मोदी यानि लालजी भाई द्वारा किया गया। सबसे पहले जूनियर मोदी ने अपने हाथों से चाय बनाकर वह उपस्थित लोगों को पिलाई उसके बाद "मोदी राज में हार्दिक" कार्टून का विमोचन किया। 
 गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में यह जग विख्यात है कि वे गुजरात के वडनगर रेलवे स्टेशन पर चाय बेचकर आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उनके उसी याद को ताजा करते हुए जूनियर मोदी यानि लालजी भाई द्वारा चाय बनाकर मोदी के यशस्वी कार्यों की व्यंगचित्र श्रृंखला "मोदी राज में हार्दिक" के कार्टून का विमोचन किया। 
इस दौरान जूनियर मोदी लालजी भाई ने कहा कि आज का दिन इतिहास के पन्नो में सुवर्ण अक्षरों में लिखा जायेगा, हार्दिक हुंडिया द्वारा मोदीजी के ऊपर राज पाटिल द्वारा बनाये गए कार्टून सन्देश को जन जन को समर्पित किया जा रहा है। देश की जनता मोदी जी के साथ है और एक बार फिर से २०२४ में मोदीजी की सरकार बनेगी। 
स्टार रिपोर्ट के प्रधान सम्पादक हार्दिक हुंडिया ने बताया कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी से जुडी सुनहरी यादों को आमजन के बीच फिर से ताजा करने के उद्देश्य से उनके ही प्रतिरूप जूनियर मोदी लालजी भाई द्वारा यहाँ चाय की टपरी पर चाय बनाते हुए "मोदी राज में हार्दिक" कार्टून का विमोचन किया जा रहा है। यह कार्टून बुक बहुत जल्द देश की जनता को समर्पित किया जायेगा। इस कार्टून बुक के माध्यम से मोदी जी से जुड़े उनके यशस्वी कार्यों की झलक मिलेगी और जन जन को एक सशक्त सन्देश मिलेगा।  इस दौरान स्टार रिपोर्ट के प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया के साथ ही सुनीता हुंडिया, सह संपादक रश्मि दवे, व्यंग चित्रकार राज पाटिल, जागरण जंक्शन के संपादक आशुतोष गुप्ता, जेटटेक के मालिक दर्शील कोठारी, सीए हार्दिक खत्री, अँधेरी पोलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित भारी संख्या में मीडियाकर्मी और स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Post a Comment

 
Top