0

मिशन पत्रकारिता वूमेन झोन एवम श्री प्रयाग युवा मित्र मंडल की तरफ से हेल्थ चेकअप कैंप का सफल आयोजन 

अरुण कुमार कमल / मुंबई 

गत दिनों मिशन पत्रकारिता की वूमेन झोन एवम श्री प्रयाग युवा मित्र मंडल की तरफ से हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया मिशन पत्रकारिता वूमेन झोन की तरफ से डोंबिवली से दावडी गांव में मेडिकल चेकअप का आयोजन किया गया मिशन पत्रकारिता वूमेन झोन ठाणे की अध्यक्षा रानी गुप्ता ने श्री प्रयाग  मित्र मंडल के सहयोग से दावड़ी गांव वासियों के लिए मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया गया.. 

उल्लेखनीय है की इस आयोजन में क्वांटम मैग्नेटिक एनालाइजर मशीन से 36 से भी ज्यादा बीमारियों के चेकअप किया गया इस चेकअप के लिए डॉक्टर प्राची बामने जो की 15 साल से सम्माज सेवा के लिए भी कार्यरत है उन्होंने ने बताया की 36 सभी ज्यादा टेस्ट होने के कारण अगर ये टेस्ट एक एक करके करवाए जाए तो इसकी कीमत 15 हजार रुपए से भी ज्यादा होगी लेकिन ये सरे चेकउप हमने मुफ्त में करवाए जिससे काफी संख्या में लोगों को इसका लाभ मिला। 

साथ ही दातों के  चेकअप के लिए डोंबिवली शहर की जानीमानी दंत विशारद एवम सिद्धिविनायक डेंटल क्लीनिक की डॉक्टर निशा सिंग ने अपना बहुमूल्य समय समाज के पिछड़े वर्गो के उत्थान के लिए दिया। आखों के चेक अप का भी आयोजन किया गया था जिसने रियायती दरों में चश्मे भी मुहया करवाए गए , 100 से भी अधिक लोगो ने इस सुविधा का लाभ लिया। 

इस मौके पर मिशन पत्रकारिता के फाउंडर शैलेश जयसवाल और राष्ट्रीय अध्यक्ष बबीता वर्मा विशेष अतिथि के रूप में यहां उपस्थित रहे

इस क्रायक्राम को सफल बनाने में श्रीप्रयाग मित्र मंडल के अध्यक्ष रोशन ठाकरे, खजींदार अनिल उपाध्याय, पप्पू यादव, पुष्पा पाल, बनवारी दिवाकर, अमर गुप्ता और अभय यादव आदि कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया। 

Post a Comment

 
Top