0
मुम्बई। फिल्म 'प्यार की पॉलिसी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो लांच हुआ जिसमें फिल्म के निर्माता, निर्देशक, सभी कलाकार और फिल्म के टीम के सदस्य शामिल हुए। फिल्म के सदस्यों ने मीडिया को फिल्म से जुड़े रोचक तथ्यों के बारे में बताया। फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि सुधीश सर और कंवर पाल सर ने मुझ पर विश्वास कर यह किरदार दिया और मैंने पूरी ईमानदारी के साथ अपनी भूमिका निभाई है। इसमें मैं प्रेमा नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो एक समझदार, सुलझी और सुंदर लड़की है जिसे सच को सच और झूठ को झूठ कहने का साहस रखती है और गाँव में किसी अन्य के साथ भी अन्याय होने पर उसको न्याय दिलाने के लिए लड़ती है, थोड़ी मुँहफट है मगर दिल की भली है। इस फिल्म की शूटिंग हस्तिनापुर, मेरठ जैसी जगहों पर हुई है और लवासा में गाने की शूटिंग हुई है। फिल्म की पूरी टीम ने भरपूर सहयोग किया है और कंवर पाल और उनकी फैमिली ने उनका पूरा ख्याल रखा है। कलाकार विकास चौधरी भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं, वह स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और फिल्म में उनकी भूमिका भी काफी प्रभावी है।
 केपीएस फिल्म्स की प्रस्तुति अपान फिल्म्स द्वारा निर्मित 'प्यार की पॉलिसी' का मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स राजेश मित्तल की कंपनी मित्तल एडवरटाइजिंग एंड डिस्ट्रीब्यूटर के पास है। 
इस फिल्म में विकास चौधरी, मेघा सक्सेना, राजा हर्षवर्धन की मुख्य भूमिका है। फिल्म के निर्देशक सुधीश कुमार शर्मा हैं। तो वहीं इसके लेखक निर्माता कंवर पाल सिंह, सह निर्माता इंदिरा अहलावत, लाइन प्रोड्यूसर आशीष अहलावत, एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जिनिष गौड़, एसोसिएट राइटर वैभव बिष्ट, अदिति गौड़, संगीतकार काशी रिचर्ड, गीतकार नितिन शर्मा, डीओपी अशोक कुमार पांडा, एडिटर सुधीश कुमार शर्मा, अनिल रे, आर्ट डायरेक्टर सनी प्रजापति, प्रोडक्शन डिजाइनर वरुण चौधरी व पारुल चौधरी हैं।
यह फिल्म 27 अक्टूबर को पूरे भारत मे एक साथ रिलीज होगी।

Post a Comment

 
Top