0
समाजसेवी व भाजपा नेता उमाकांत पाण्डेय बाहुबली को विश्वहिंदू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र के द्विवेदी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया। इस पद पर नियुक्त किये जाने से बाहुबली के समर्थक और दोस्तों मे खुशी की लहर है। वहीं उमाकांत पांडे ने बताया कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया है। गांव से शहर तक का सफर बहुत मेहनत से तय किया और अपने बलबूते बिजनेस स्थापित किया। 
बता दें कि मेहनत के बलबूते आज वह सफलता की बुलंदियों पर हैं। बेहद हंसमुख स्वभाव के माने जाने वाले पांडे दोस्तों और सहयोगियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उमाकांत पांडे समाजसेवा में भी बहुत रूचि रखते हैं। 
गौरतलब हो कि विश्व हिंदू सेवा संघ एक ऐसी संस्था है जो हिंदू धर्म के लिए और सनातन के लिए कार्य करती है। इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र के द्विवेदी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से सहमत रहते हैं। रविंद्र के द्विवेदी ने उमाकांत पांडे का जम कर तारीफ किया और बताया कि वह बहुत जिम्मेदार व्यक्ति हैं। इन पर भरोसा करना और इनको जिम्मेदारी देना मैं उचित समझ रहा हूं। पांडे ने भी रविंद्र के द्विवेदी का आभार जताते हुए कहा कि द्विवेदी जी ने हमारे ऊपर भरोसा किया है, हमें इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिया है वह हमें इस काबिल समझते हैं कि मैं हिंदू संगठन और हिंदू सनातन के लिए सदैव खड़ा रहूंगा।
 उमाकांत पांडे तमाम बड़े राजनीतिक चेहरे के संपर्क में हैं और धर्म के प्रति उनकी आस्था भी बड़ी मजबूत है।

Post a Comment

 
Top