0

मुंबई : सेलिब्रिटी अक्सर लग्जरी कारें खरीदते हैं और फिर उन्हें अपनी इच्छाओं के अनुरूप मॉडिफाई कराते हैं और स्टाइल स्टेटमेंट बनाते हैं। लक्जरी कारों को एक्सेसराइज़ करना भी तेजी से बढ़ रहा है, उदाहरण के लिए - कार की छत के लिए एलईडी स्टारलाईट रूफ/फाइबर-ऑप्टिक लाइट हैं, जिसका डिजाइन तारामंडल जैसा दिखता है; सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट में विशेष रूप से डिजाइन किए गए ग्लास होल्डर के साथ पीछे की सीट के यात्रियों के लिए रेफ्रिजरेटर बोतल कूलर का संयोजन (जब उपयोग नहीं किया जा रहा हो, तो बोतल कूलर और ग्लास को रखा और छुपाया जा सकता है), और स्पोर्टी मैचिंग टायर जो एसयूवी को अधिकतम परफॉरमेंस का लाभ देते हैं। ये वाहनों को अलग और उन्नत बनाते हैं। ये वाहन स्टाइल और विशिष्टता की भावना भी प्रदर्शित करते हैं। जहां बॉलीवुड के अधिकांश शीर्ष अभिनेता लक्जरी सेडान चलाते हैं, वहीं कुछ हस्तियां एसयूवी और लिमोसिन पसंद करते हैं।

कुछ मशहूर हस्तियों के स्वामित्व वाली लग्जरी कारों और एसयूवी पर एक नज़र डालें:
विराट कोहली - टाटा सफारी
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपने हाई-एंड ऑटोमोबाइल के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दाएं हाथ के बल्लेबाज क्रिकेटर ने महंगी कारों के मालिक होने के कारण काफी सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि, इस बार उनकी पहली एसयूवी 'टाटा सफारी' पर एक नज़र डालें। इस गाड़ी के लिए उपयुक्त कुछ एसयूवी टायर हैं: सीएट जार ए/टी, गुडइयर रैंगलर ट्रिपलमैक्स, योकोहामा जियोलैंडर एसयूवी जी055, हैंकूक डायनाप्रो एचएल, योकोहामा ब्लूअर्थ आरवी02 आदि।

एन. टी. रामा राव जूनियर- लेम्बोर्गिनी उरुस
तेलुगु सुपरस्टार रामा राव जूनियर बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। कई शानदार बॉलीवुड फिल्मों के साथ, अभिनेता ने अपना ब्रांड बनाया और लाखों लोगों का दिल जीता। फिल्मों के प्रति अपने जुनून के अलावा, अभिनेता कारों के भी बड़े शौकीन हैं। वह अपनी लार्जर-दैन-लाइफ फिल्मों की तरह ही महंगी, शानदार कारें रखने में विश्वास करते हैं। लेम्बोर्गिनी उरुस के लिए उपयुक्त कुछ एसयूवी टायर हैं: योकोहामा उड़ान स्पोर्ट वी 105, ईगल एनसीटी 5, वी 8, पर्ल कैप्सूल, परफॉर्मेंट और कई अन्य।

 रणवीर सिंह - एस्टन मार्टिन रैपिड
अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक जाने-माने स्टार हैं जिनके पास एस्टन मार्टिन रैपिड है। उनके पास एक सफेद रैपिड है जिसे उन्होंने चमकीले नीले रंग से ढक रखा था। एस्टन मार्टिन रैपिड के लिए उपयुक्त टायर हैं: पी जीरो रोसो, गुडइयर एक्सीलेंस, योकोहामा उड़ान स्पोर्ट वी 105, पोटेंजा आरई 050, आदि।

हार्दिक पांड्या - मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी एसयूवी
भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर सीधे अपनी सबसे महंगी कारों में से एक मर्सिडीज जी 63 एएमजी एसयूवी की ड्राइविंग सीट की ओर जाते हुए देखा गया। इस SUV के लिए उपयुक्त कुछ एसयूवी टायर हैं: योकोहामा जियो लैंडर एक्स-सीवी जी 057, व्रेडेस्टीन अल्ट्राक वोर्टी I, कॉन्टिनेंटल कॉन्टिन रिपोर्ट कॉन्टैक्ट, मिशेलिन लैटीट्यूड स्पोर्ट और कई अन्य।

 रश्मिका मंदाना - रेंज रोवर एसयूवी
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार नई खरीदारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की रेंज रोवर एसयूवी खरीदी। रश्मिका को उनकी नई सवारी में हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। रेंज रोवर के लिए उपयुक्त कुछ एसयूवी टायर हैं: डीलर एच/पी स्पोर्ट, विंडो एसी, एलटीएक्स फोर्स, योकोहामा जियो लैंडर एसयूवी, योकोहामा ब्लू अर्थ अरबी-02।

शुभमन गिल - रेंज रोवर
क्रिकेटर शुभमन गिल ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत एक अंडर-19 खिलाड़ी के रूप में की और अंतरराष्ट्रीय मंच पर बड़ा नाम बनाने से पहले क्षेत्रीय सर्किट और आईपीएल में लोकप्रियता हासिल की। आईपीएल में मशहूर होने के तुरंत बाद इस युवा ने अपनी पहली कार के तौर पर रेंज रोवर वेलार को खरीदा। रेंज रोवर के लिए उपयुक्त कुछ एसयूवी टायर हैं: डीलर एच/पी स्पोर्ट, विंडो एसी, एलटीएक्स फोर्स, योकोहामा जियो लैंडर एसयूवी, योकोहामा ब्लू अर्थ अरबी-02।

Post a Comment

 
Top