0
मुम्बई। स्पीडफोर्स कंपनी की नई मल्टी ब्रांड टू व्हीलर सर्विस ब्रांच 'सद्गुरु बाइक टेक LLP' का शुभारंभ चेम्बूर में हुआ। इस नए सर्विस सेंटर ने सभी टू व्हीलर मालिकों को राहत दी है। यह सर्विस सेंटर टू व्हीलर्स से संबंधित सभी सेवाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाएगा।
 स्पीडफोर्स देश की इकलौती नंबर वन इंटरनेशनल कंपनी है जो सभी ब्रांड की बाइक्स के लिए रिपेयर सर्विस मुहैया कराती है। सोमैया कॉलेज के पास चेम्बूर (पश्चिम) में नई शाखा के उद्घाटन के अवसर पर राहुल गजाजन सिंह और नितेश राजहंस सहित योगेश वागले नये सर्विस स्टेशन के मालिक और प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। इस स्पीडफोर्स सर्विस सेंटर में बजाज, हीरो, होंडा, यामाहा, टीवीएस जैसी सभी बाइक्स के लिए ग्राहकों को रिपेयर की सुविधा उपलब्ध है।  इसके अलावा ब्रेक सर्विस, ब्रेक डाउन, बाइक सर्विस, प्रीमियम बाइक सर्विस, ऑयलिंग, बैटरी, एक्सीडेंट सपोर्ट, क्लेम सेटलमेंट और एएमसी भी उपलब्ध हैं।  
स्पीड फोर्स कंपनी के पैन इंडिया मार्केटिंग हेड आर. के. भाटिया, टेक्निकल हेड प्रदीप राजपूत, मार्केटिंग लीडर (महाराष्ट्र) सुमीत परिया भी उद्घाटन के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने मार्गदर्शन करते हुए कहा कि इस केंद्र में ग्राहकों को हर ब्रांड की बाइक के स्पेयर पार्ट्स किफायती दामों पर मिल सकते हैं साथ ही दोपहिया वाहनों का बीमा भी इसी जगह पर लिया जा सकता है। इस सेवा केंद्र में प्रशिक्षित कर्मचारी हैं। स्पीडफोर्स कंपनी की स्थापना दीपेन बरई, कपिल भिंडी और अशोक एम. शाह ने 2011 में किया है। इन तीनों को ऑटोमोबाइल उद्योग और विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक अनुभव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टार्टअप इंडिया नीति से प्रेरित होकर, कंपनी काम कर रही है और कई शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर रही है।

Post a Comment

 
Top