0
मुम्बई। सलमान खान के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि उनके फेवरेट भाईजान ने अपनी अपकमिंग ईद रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर का उनके फैन्स पूरी शिद्दत से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस फिल्म का पहला टीजर सलमान खान ने जनवरी में जारी किया था और तब से ही उनके फैन्स और बाकी लोगों के बीच इस फैमिली एंटरटेनर के थिएट्रिकल ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। पर अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और लाइव होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ये ट्रेलर हर तरफ ट्रेंड हो रहा है क्योंकि जनता के भाई और परिवारों की जान यानी सलमान एक्शन से भरपूर अपनी फैमिली एंटरटेनर के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।
इस ट्रेलर की शुरुआत पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री से होती है। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, पूजा हेगड़े के बीच के रोमांस में एक सिंपलीसिटी है, जो ताजी हवा के झोंके के रूप में सामने आता है, जो जल्द ही होश उड़ाने वाली, हड्डियों को तोड़ने वाली, गर्दन को मरोड़ने वाली, हथौड़े मारने वाली एक्शन एंटरटेनर में बदल जाएगी जिसे दर्शकों ने कभी अनुभव किया होगा। तीन मिनट कुछ सेकेंड्स लंबे इस ट्रेलर में वह सब कुछ है जिसकी एक कमर्शियल हिंदी फिल्म से उम्मीद की जाती है। 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर में फैमिली इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, म्यूजिक और निश्चित रूप से एक्शन की झलक दिखती है। यह सलमान खान के कंधों पर सवार है, जिन्हें बहु-शैली प्रारूप में धमाल मचाने की कला में महारत हासिल की है।
फिल्म में विजुअल बहुत सारे रंगों के साथ कमाल का है, और इसके साथ ही किसी का भाई किसी की जान की दुनिया सलमान खान की तरफ से सभी परिवारों के लिए किसी खूबसूरत ईदी की तरह लगता है। ट्रेलर में चारचांद फिल्म के एल्बम से लिया गया ट्यून है, जो पहले ही एक चार्टबस्टर बन चुका है। पूरी कास्ट ट्रेलर के फ्लेवर में इजाफा करती है, क्योंकि हर किरदार में एक अनोखापन है, जिसे दर्शक इस ईद - 21 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर देखेंगे। ट्रेलर के डिजिटल दुनिया में आने के साथ, उसके रिलीज़ के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।
सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

https://bit.ly/KBKJTrailer

Post a Comment

 
Top