0
मुम्बई। बॉलीवुड में धोखेबाजी के कई मामले सामने आते रहते हैं। इस बार सिने प्राइम पर 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला चर्चा में आया है। 
प्रोडक्शन हाउस ब्लू ओशियन फिल्म्स के संचालक राम सिंह का कहना है कि मैं एक फ़िल्म प्रोड्यूसर हूँ। मैंने 2 वेब सीरीज ओटीटी चैनल सिने प्राइम के लिए बनाई थी। एक सीरीज मार्च 2022 और दूसरी सीरीज अप्रैल 2022 में बनाई थी। मेरी बनाई दोनों वेब सिरिज ओटीटी चैनल सिने प्राइम पर चल रही हैं जो हिट हैं। ओटीटी चैनल सिने प्राइम ने उन दोनों सीरीज से काफी पैसा कमाया है मगर अभी तक मुझे पैसा नहीं मिला है। मैं पिछले एक साल से उनकी ऑफिस के चक्कर लगा रहा हूं। मैं हर महीने जाता हूँ और जब भी जाता हूं वे अगले माह की तारीख दे देते हैं। मुझे उन्होंने पोस्ट डेटेड चेक दिए थे जो बाउंस हो गए हैं और मुझे एक भी पैसा नहीं मिला। चेक बाउंस होने के बाद मैंने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में एनसी भी करवाई है। सीरीज की शूटिंग के समय हमने उनके साथ अग्रीमेंट बनाया था। अब मैं खुलकर मीडिया के सामने आया हूँ और अपील करता हूँ कि इस मामले को सामने लाया जाए ताकि दूसरे निर्माता को भी पता चले कि सिने प्राइम एक चीटर और फ्रॉड कम्पनी है। 
राम सिंह ने आगे कहा कि मैं काफी परेशान हूँ मुझपर भी प्रेशर है इन्वेस्टर से मैंने पैसे लिए हैं। 
इन्वेस्टर के रूप में राम सिंह से जुड़ी महिला ने बताया कि सिने प्राइम के मनीष शर्मा पिछले 4 महीनों से हमें दौड़ा रहे हैं। मुझ पर भी किसी का प्रेशर है। अब तो मुझे एफआईआर दर्ज करवाने के अलावा कोई रास्ता नजर नही आ रहा है। यह 2-3 लाख का मामला नही है बल्कि 45 लाख का मामला है। कई और लोगों के साथ भी सिने प्राइम ने ये हरकत की है। हमारे अकाउंट से या ब्लू ओशियन फिल्म्स के अकाउंट से किसी आर्टिस्ट को कोई पेमेंट नही गया है बल्कि सिर्फ सिने प्राइम को पेमेंट गया है। सिने प्राइम ही आर्टिस्ट्स को साइन करता है, प्रोडक्शन वाला भी इनका ही होता है। हमारे पैसों से दो वेब सीरीज 'बाबा रैंचो और रजनी' बनी है, दोनों से सिने प्राइम को काफी फायदा हुआ है ऐसा उन्होंने खुद कहा है। 
राम सिंह ने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से अपील करना चाहता हूं कि सिने प्राइम जैसी धोखेबाज कंपनी से दूसरे निर्माता आर्टिस्ट सचेत रहें। 

Post a Comment

 
Top