0
सुपरस्टार फिल्म निर्माता व निर्देशक अजय देवगन की 30 मार्च को रिलीज हो रही एक्शन-ड्रामा 'भोला' (3डी और आईमैक्स 3डी भी) में जबरदस्त एक्शन है, जो निश्चित रूप से फिल्म में अविश्वसनीय दृश्य होगा। उन्होंने ड्रग लॉर्ड्स, गिरोहों, पुलिस और आम लोगों के साथ एक खतरनाक और जोखिम भरी दुनिया बनाई है, जो सभी लूट को हड़पने के लिए लड़ाई कर रहे हैं। और, कुछ जो माल को बचाने के लिए वापस लड़ रहे हैं।
अजय देवगन को बॉलीवुड में मास महाराजा के रूप से जाना जाता है क्योंकि उन्हें पता है कि उनके दर्शकों की नब्ज पिछले तीन दशकों से चौंकाने वाले स्टंट (जैसे उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे में दो बाइक पर स्प्लिट करना) का पर्याय बन गई है। इस समय, उन्होंने एक बार फिर भारतीय सिनेमा के एक्शन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। इस हैरतअंगेज सीक्वेंस के लिए हर तरफ सीटियां और तालियां बजने वाली हैं।
जबकि भोले ने पूरी फिल्म में एक गहरी भावनात्मक कहानी के जुड़ाव के साथ नॉन-स्टॉप एक्शन किया है, जो फिल्म का प्रमुख आकर्षण है; वेट, होल्ड योर ब्रेथ!; एक लंबा बाइक-ट्रक सीक्वेंस जिसे भारत और यूरोप के सेनानियों, विशेषज्ञों और पर्यवेक्षकों के साथ मिलकर 11 दिनों में बड़ी मेहनत से शूट किया गया था। फिल्म के टीज़र और ट्रेलर में देखे गए बाइक सीक्वेंस कुछ सबसे भव्य सीक्वेंस हैं।अजय ने ख़ुद लुभावने बाइक सीनों का प्रदर्शन किया है जो तेज, उग्र और बराबरी करने में बहुत कठिन हैं।
अजय देवगन का कहना है कि भोला का एक्शन फिल्म के मुख्य आकर्षणों में से एक है। ट्रक-बाइक का पीछा करना सबसे मुश्किल था। काश मेरे पापा (वीरू देवगन) फिल्म को देखने के लिए मेरे साथ होते। उन्होंने शायद मेरी पीठ थपथपाई होगी क्योंकि उन्होंने अपना सारा जीवन नवीन फिल्म एक्शन देने में बिताया। वह अपने आप में एक लीग में थे। लेकिन, वह समझ गए होंगे कि मैं कहां से आ रहा हूं। मुझे कहीं न कहीं यह जोड़ना चाहिए कि मेरे पिता ने जो किया वह मेरे साथ है।

- संतोष साहू

Post a Comment

 
Top