0



रसिका दुगल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने फिल्मों, वेब-शो, शॉर्ट फिल्मों और नाटकों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों को हमेशा खुश किया है। अपनी उज्ज्वल मुस्कान और विविध अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली, रसिका 17 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं!

मिर्जापुर वेब सीरीज से चर्चित हुईं अभिनेत्री अपने जन्मदिन में अपने परिवार के साथ एक सहज डिनर के साथ इसे प्यारा और आसान रखेगी। उसके बाद, वह मुंबई के टाउनसाइड का दौरा करेंगी और ससून डॉक में कला महोत्सव को भी एक्सप्लोर करेंगी।

"मेरे लिए जन्मदिन का मतलब दोस्तों, परिवार और खुद से मिलना है" रसिका ने साझा किया। मैं उस दिन शहर के कुछ हिस्सों में घूमने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे हमेशा से पसंद हैं। दक्षिण मुंबई के कुछ हिस्से हैं जहां मैं कुछ समय से नहीं गयी हूं और मैंने सोचा कि ससून डॉक में कला उत्सव एक शानदार जगह होगी। मुझे मुंबई के उस हिस्से की कला, वास्तुकला, भोजन और पुरानी दुनिया का आकर्षण बहुत पसंद है। मैं शाम का बाकी समय अपने करीबी दोस्तों के साथ घर पर बिताने की योजना बना रही हूं। इससे अच्छा और क्या हो सकता है!" 

रसिका की 2023 लाइनअप में अधुरा, मिर्जापुर S3, लॉर्ड कर्जन की हवेली, स्पाइक, फेयरी फोक और एक अनटाइटल्ड ड्रैमेडी फिल्म शामिल है।

Post a Comment

 
Top