0


नई दिल्ली : हाल ही में रिलीज़ हुई और एक बेहद महत्वपूर्ण विषय पर बनी फ़िल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए अनिल सिंह चंदेल की ख़ूब सराहना हुई और हर किसी ने फ़िल्म में उनकी एक्टिंग की चर्चा की.

उल्लेखनीय है कि सामाजिक संदेश देनेवाली इस फ़िल्म में उम्दा किस्म के अभिनय के लिए अनिल सिंह चंदेल को अब तक ढेरों पुरस्कारों से नवाज़ा जा चुका है. ग़ौरतलब है कि हाल ही में उन्हें मुम्बई में हुए 'भारत इंटरनैशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल' में सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकर के तौर पर सम्मानित किया गया था. अब उन्हें दिल्ली में आयोजित प्रतिष्ठित 'इंडियन अचीवर्स अवॉर्ड्स 2023' से सम्मानित किया गया है.

अनिल सिंह चंदेल कहते हैं, “इंडियन अचीवर्स अवॉर्ड्स पाकर मैं बेहद ख़ुश हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपनी ख़ुशी को शब्दों को कैसे बयां करूं. मैं इस सम्मान के लिए नितिन गडकरी को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मैं सदैव उनका ऋणी रहूंगा."

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए अनिल सिंह ने कहा, "मेरी इस फ़िल्म में बचपन में स्कूल में हमारे द्वारा बिताए गये सुनहरे पलों को भी दिखाया गया. उन ख़ूबसूरत लम्हों को देखकर आप सबकी हसीन यादें ताज़ा हो जाएंगी. मेरी फ़िल्म मिड-डे मील के ज़रिए दर्शकों को एक बेहतरीन संदेश देने की कोशिश की गई है. मैं हमेशा से ही आम लोगों के मनोरंजन के साधन माने जाने फ़िल्मों के ज़रिए समाज की भलाई के लिए कुछ करना चाहता था. इसी को ध्यान में रखकर मैंने इस फ़िल्म में काम किया है. मिड-डे मील वो फ़िल्म है जिससे दर्शकों को बहुत कुछ सीखने और समझने को मिलेगा."

उल्लेखनीय है कि 'इंडियन अचीवर्स अवॉर्ड्स 2023' विभिन्न तरह से देश की सेवा करने वाले और देश के प्रति अपना समर्पण दिखाने वाले लोगों को समर्पित एक राष्ट्रव्यापी पुरस्कार है.

https://www.instagram.com/reel/Cn3ZTadKELJ/?igshid=OGQ2MjdiOTE=

Post a Comment

 
Top