0




मुम्बई। हिंदी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले फिल्म अभिनेता राजवीर शर्मा इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। ‘रुसलान’ फिल्म में मुख्य अभिनेता का रोल निभा चुके राजवीर शर्मा पिछले काफी समय से फिल्म जगत से दूरी बनाए हुए थे क्योंकि वह एक राजनीतिक परिवार से हैं। परंतु सिनेमा जगत में आए बदलाव और वेब सीरीज के चलन ने उन्हें फिर से सिनेमा जगत की तरफ आकर्षित कर लिया है। राजवीर शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के समय से ही उन्हें कुछ अच्छी फिल्मों के ऑफर आ रहे थे परंतु अपने बिजनेस और राजनीति में व्यस्त रहने के कारण उन्हें समय नहीं मिल पा रहा था। पर हाल ही में जब उन्हें उनके मित्र अभिनेता दर्शन कुमार और गुरमीत चौधरी ने प्रोत्साहित किया तो राजवीर शर्मा ने फिर से अभिनय करने का ठान लिया। जिसके साथ ही उन्हें लगातार अच्छे काम का अवसर प्राप्त होने लगा है। आपको बता दें कि राजवीर शर्मा ने रुसलान नामक फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा के साथ मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया है। और वह रंग दे बसंती जैसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा भी रहे हैं। राजवीर शर्मा ने बताया कि उनके बहुत से दोस्त इस समय बहुत बड़ी-बड़ी फिल्म कर रहे हैं। परंतु वह स्वयं के लिए बहुत सोच समझकर अच्छी स्क्रिप्ट का चयन कर रहे हैं। इसके साथ ही राजवीर शर्मा ने यह भी बताया कि इस वक्त राजनीति और ब्यूरोक्रेसी के उनके बहुत से मित्र बहुत अच्छी कहानियां और गाने लिख रहे हैं। जिनका ऑफर राजवीर शर्मा को बतौर अभिनेता मिला है। उन्होंने बताया कि प्रसिद्ध कवि एवं भारत सरकार केंद्रीय सचिवालय में कार्यरत ज्वाइंट सेक्रेट्री सौरभ तिवारी द्वारा कुछ फिल्मी गाने लिखे गए हैं। जिसका ऑफर राजवीर शर्मा को बतौर अभिनेता मिला है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया है। इन गानों की रिकॉर्डिंग मुंबई में संपन्न हो गई है। जिसमें संगीत बॉलीवुड में प्रसिद्ध संगीत निर्देशक रईस द्वारा दिया गया है।

 गौरतलब है कि हाल ही में ‘पल्लो लटके रे मारो पल्लो लटके’ गाने से ख्याति प्राप्त कर चुके रईस भी आजकल बहुत बड़ी फिल्मों में संगीत दे रहे हैं। इन गानों से संगीत निर्देशक रईस के बेटे सैम और इलाहाबाद से संगीत में प्रभाकर कर चुके गायक अभिनय देववंश बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। जल्द ही इन गानों की शूटिंग शुरू होने जा रही है। जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां काम कर रही हैं। इन गानों को को प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शबीना खान निर्देशित करेंगी और इसकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में की जाएगी।

 राजवीर शर्मा ने बताया कि वह इस वक्त 2 हिंदी फिल्म और एक वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता के तौर पर काम कर रहे हैं जिसके निर्माता हरियाणा के प्रसिद्ध नेता विकास नोनाच और इंदौर के प्रसिद्ध बिजनेसमैन शिखर वर्मा मिलकर कर रहे हैं। इसकी ज्यादा जानकारी जल्दी देंगे। इसके साथ ही राजवीर शर्मा जल्द ही फिल्म निर्माण में बतौर प्रोड्यूसर हाथ भी आजमाने जा रहे हैं।

Post a Comment

 
Top