0
सैकड़ों पत्रकार, हजारों कार्यकर्ता आप में शामिल होने को आतुर
संवाददाता / मुंबई
देश में जहां 'आम आदमी पार्टी' को दूसरे विकल्प के रूप में देखा जा रहा है, वहीं दिल्ली के बाद पंजाब की जीत से अन्य राजनैतिक दलों में 'आप' को लेकर खलबली मची हुई है। क्योंकि विकास की उम्मीदों को लेकर कई वकील, पत्रकार, समेत हजारों नागरिक आप के शामिल होने को आतुर है। जिसके चलते आगामी मीरा भयंदर मनपा चुनाव में साफ तौर पर आप के जीत की लहर यहां देखने को मिल रहीं है।
मीरा भाईंदर शहर के 'आप' अध्यक्ष सुखदेव बेनबंसी ने मनपा चुनाव को लेकर अभी से ही शहर के विकास की जो तगड़ी रणनीति तैयार की है, उससे सभी रहिवासियों में आप के प्रति भारी आशा, उम्मीद और आकर्षण की लहर छाई हुई है। वही 'आप लीगल सेल' के अध्यक्ष तथा अंधेरी कोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव रघुनाथ कुशवाहा के नेतृत्व में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन कई पत्रकार और वकील समेत हजारों कार्यकर्ताओं के 'आप' में शामिल होने से शहर में पार्टी का जनाधार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। ज्ञात हो कि इसी दिन सुखदेव बेनबंसी तथा रघुनाथ कुशवाहा की उपस्थिति में वरिष्ठ पत्रकार शैलेश जायसवाल के साथ अन्य कार्यकर्ताओं ने भी औपचारिक तौर पर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस सदस्यता समारोह के दौरान रघुनाथ कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मीरा भयंदर शहर के सभी 'आप' के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिलकर आम जनता की मूलभूत समस्याओं को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे है। वही देश की जनता को दूसरा विकल्प मिलने से खुशी की लहर है। मीरा भाईंदर में आप सदस्यता अभियान में जुटे शहर के उपाध्यक्ष संजीव अग्रवाल, मीडिया प्रभारी राजेश शर्मा, पत्रकार रविंन्द्र जैन, उपाध्यक्ष मधु सिन्हा, सोनी तिवारी, उपाध्यक्ष प्रोफेसर दुर्गेश पाल, सचिव एडवोकेट बृजेश शर्मा, सहसचिव एडवोकेट भास्कर, महिला आघाड़ी अध्यक्ष मीना डिसोजा, कोषाध्यक्ष राम गोपाल वर्मा, रोहित चौहान तथा सक्रिय कार्यकर्ता नीलम बेन आदि ने आगामी चुनाव में जीत का विश्वास जताया है।

Post a Comment

 
Top