0



मुम्बई। मिस एंड मिसेज फेस ऑफ इंडिया सबसे आशाजनक मंच बन गया है क्योंकि इसका सफलतापूर्वक सेमी फिनाले का समापन गोवा में किया गया। इस कार्यक्रम के बारे में संस्थापक अध्यक्ष विजय जैन और कार्यकारी निदेशक पूजा धनखेर ने साझा किया कि सिल्वर स्क्रीन पावर कपल मौली गांगुली, मुख्य अतिथि के रूप में मजहर सैयद, सेलेब्रिटी एंकर सिमरन आहूजा ने भाग लिया। फ्लोरा सैनी, प्रेसिडेंट यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप मिस्टर जी डी सिंह, मिस नीतू सिंह और अपकमिंग स्टार शनाया शर्मा, सेलिब्रिटी हेड विकास राधेश्याम, धर्मिष्ठा मेहता, सीमा जैन आईडब्ल्यूएफएस की प्रबंध निदेशक ऋषभ जैन सीईओ रजत ग्रुप ऑफ कंपनीज भी उपस्थित रहे।

 IWFS ने महिलाओं को उनकी प्रतिभा, ज्ञान और करुणा दिखाने का अवसर और सही मंच देकर उन्हें सशक्त बनाने की दृष्टि से पेजेंट की शुरुआत की। Iwfs में हम मानते हैं कि सुंदरता आत्मा का आंतरिक प्रतिबिंब है। इसी प्रक्रिया में हमने प्रतिभागियों को सशक्त बनाने के साथ-साथ अपने विभिन्न दौरों के माध्यम से उनके व्यक्तित्व में परिवर्तन का प्रदर्शन किया।

इस आयोजन की ताकत उन उत्साही प्रतिभागियों में निहित है, जैसे प्रतिष्ठित ग्रूमर्स के मेंटरशिप के तहत डॉ वरुण कात्याल, पल्लवी कौशिक, प्रियंका बहल, साइमा अब्बासी, कीर्ति मिश्रा नारंग और मीतली धूत के रूप में वे 3 दिनों की ग्रूमिंग, पोर्टफोलियो शूट के साथ-साथ कई अन्य मनोरंजक गतिविधियों में शामिल हुए।

संस्थापक अध्यक्ष विजय जैन के साथ प्रबंध निदेशक सीमा जैन और कार्यकारी निदेशक पूजा धनखेर ने मुख्य अतिथि, सभी सम्मानित अतिथियों के प्रति अपनी उपस्थिति के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया। वे उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए निर्देशकों के प्रति आभार भी व्यक्त करते हैं। सेमी फाइनल गोवा में किसी भी फिनाले के बराबर स्तर पर किया गया था। फाइनलिस्ट ने ग्रैंड फिनाले के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

 अब IWFS ग्रैंड फिनाले में धूम मचाने के लिए तैयार है जो अगस्त के अंत तक दुबई में होगा।

Post a Comment

 
Top