0


मुम्बई। सुज़ाना रेड्डी अपना नया संगीत वीडियो कई मर्तबा पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में खूबसूरत और दिलकश अभिनेत्री ने कई संगीत वीडियो, विज्ञापनों के साथ-साथ बंगाली और तेलुगु में फीचर फिल्मों को एक प्रमुख महिला के रूप में श्रेय दिया है, वह एक रचनात्मक व्यक्तित्व की धनी हैं साथ ही निर्देशक और एक  निर्माता हैं। उनकी अगली एक प्रमुख महिला के रूप में प्रसिद्ध लेबल के साथ एक फीचर फिल्म है जो इस साल के अंत में शुरू हो रही है।

 वरुण कौशिक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के मालिक वरुण कौशिक, जिन्होंने कई प्रसिद्ध ऐड फिल्में की, प्रसिद्ध लेबल टी-सीरीज़ से कई मर्तबा नामक नया संगीत वीडियो पेश करने के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रमुख चेहरे सुज़ना रेड्डी, आनंद राजपूत और अरहान अंसारी हैं। इस गीत को फरहान साबरी और प्रशांत मजूमदार ने गाया है।

 आनंद राजपूत सोशल मीडिया स्टार ने हाल ही में आकर्षक व्यक्तित्व से मि भारत का खिताब जीता है।

 अरहान अंसारी एक सोशल मीडिया स्टार के रूप में जाने जाते हैं, अरहान ने अपनी शांत काया और शानदार अभिनय कौशल से अपने दर्शकों को आकर्षित किया है।

 कई मर्तबा संगीत वीडियो में निर्देशक के रूप में वरुण कौशिक, संगीत निर्देशक के रूप में शिरीष गाठे हैं।

 वरुण कौशिक साल के अंत तक एक और संगीत वीडियो और एक निर्माता के रूप में एक फीचर फिल्म के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Post a Comment

 
Top