0




मुम्बई। लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड्स 2022 डब्ल्यूबीआर कॉर्प द्वारा महिला अचीवर्स अवार्ड प्रदान करता है, जहाँ फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता की श्रेणी के तहत प्रसिद्ध अभिनेत्री दीया मिर्जा द्वारा ईरम्स एंटरटेनमेंट के निर्माता ईरम फरीदी को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम 20 जुलाई, 2022 को द ललित मुंबई में हुआ।

ईरम फरीदी एक उत्कृष्ट व्यक्तित्व और एक सफल बिजनेस लीडर होने के कारण कई महिलाओं को अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए प्रेरणा मिली है। 

ईरम फरीदी के साथ ईरम्स एंटरटेनमेंट के एसोसिएट प्रोड्यूसर जुनेद शेख, क्रिएटिव प्रोड्यूसर फैजअली वागले, पब्लिक रिलेशन एक्जीक्यूटिव निकी शाह और मीडिया पार्टनर मुंबई रफ़्तार के शैलेश पटेल, पुष्कर ओझा और FNX के रियाज़ समा के साथ।

ईरम फरीदी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं जिन्होंने समाज की बेहतरी के लिए कई सामाजिक पहल की हैं। उन्होंने कई सफल और प्रेरक फिल्में बनाई हैं जैसे श्रृंगार, राइजिंग इंडिया। एक आगामी फिल्म है जिसे 'मीट मिस्टर चांग' के नाम से जाना जाता है जिसे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए भी नामांकित किया गया है। ईरम्स एंटरटेनमेंट अन्य शानदार प्रोजेक्ट्स जैसे फेडोरा रिंकल्स, पॉव वाउ विद इरम्स के साथ भी आ रहा है जो एक नई यात्रा की शुरुआत होगी।

Post a Comment

 
Top