0




अभिजीत राणे, सिंगर अगम कुमार निगम, आदि ईरानी, सुनील पाल, अली खान, अरुण बख्शी, कॉमेडियन वीआईपी सहित कई हस्तियों ने दी इरम फरीदी को शुभकामनाएं

 इरम फरीदी ने 'फ़िल्म क्रू अवार्ड्स' की घोषणा भी की, जिसके अंतर्गत कैमरे के पीछे काम करने वाले गुमनाम तकनीशियन को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

मुम्बई। बॉलीवुड प्रोड्यूसर इरम फरीदी ने अपने प्रोडक्शन हाउस इरम्स एंटरटेनमेंट की ऑफिस के उद्घाटन का भव्य कार्यक्रम मुम्बई के अंधेरी पश्चिम में रखा। जहां उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देने फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां पहुंचे। ऑफिस में हवन और सत्यनारायण की पूजा हुई। सभी मेहमानों का स्वागत किया गया और फूलों का गुलदस्ता व उपहार देकर उनका सम्मान किया गया। उसी अवसर पर धड़क कामगार यूनियन के जनरल सेक्रेटरी अभिजीत राणे, सिंगर अगम कुमार निगम, एक्टर आदि ईरानी, सुनील पाल, अली खान, अरुण बख्शी, कॉमेडियन वीआईपी, समाजसेविका अरुणा नाभ, इरम फरीदी की नृत्य गुरु विनोद सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं। 

इस खुशी के मौके पर इरम फरीदी ने 'फिल्म क्रू अवार्ड्स' की घोषणा भी की, जो भारतवर्ष में अपनी तरह का पहला अवार्ड फंक्शन होगा जहां कैमरे के पीछे काम करने वाले गुमनाम तकनीशियनों को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार समारोह इस साल 2022 अक्टूबर - नवम्बर में किया जाएगा।

इरम फरीदी ने कहा कि मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं कि मेरी ऑफिस के उद्घाटन पर पहुंचे फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। विनोद सूरी कत्थक गुरु हैं जो 21 साल से कलामण्डल के नाम से इंस्टिट्यूट चला रही हैं, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों ने डांस सीखा है, उनका आशीर्वाद रहा।  कार्यक्रम में डायरेक्टर अश्विन कौशल, चेन्नई से शंकर महाराज, एक्टर आबिद शमीम, जेनिफर नायर, लियाकत शेख भी उपस्थित थे। 

लाइफ हैंडस फाउंडेशन की फॉउंडर समाजसेविका अरुणा नाभ ने भी इरम फरीदी को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर इरम फरीदी की फ़िल्म 'फेडोरा रिंकल्स' का ज़िक्र भी किया गया। 

अभिजीत राणे ने बताया कि बहन इरम फरीदी को मैं वर्षों से जानता हूं। वह फ़िल्म निर्मात्री होने के साथ साथ समाज सेवा के काम भी करती आई हैं। इरम फरीदी और उनकी पूरी टीम मुबारकबाद की हकदार हैं कि उन्होंने इतनी अच्छी पहल की है। इरम जब भी कुछ करती हैं दिल से करती हैं। मैं महाराष्ट्र में 5 लाख वर्कर्स का नेतृत्व करता हूँ, जहां भी उन्हें मेरी जरूरत होगी, मैं मौजूद रहूंगा।

इरम फरीदी ने अभिजीत राणे का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमारे इस प्रोग्राम में आए और हम सबकी हौसलाअफजाई की।

इरमस एंटरटेनमेंट के एसोसिएट प्रोड्यूसर जुनेद शेख और क्रिएटिव प्रोड्यूसर फैजाली वागले और इरम्स एंटरटेनमेंट की टीम में निक्की, अमित, वैभव, हेमेश, साक्षी, राजेश, सचिन, तय्यब, महावीर, सावंत ताई, का नाम उल्लेखनीय है, जिन्होंने इस प्रोग्राम को सफल बनाने में भरपूर योगदान दिया।

इरम फरीदी ने अंत में तमाम मेहमानों, मीडियाकर्मियों का आभार जताया और कहा कि मुम्बई रफ्तार के शैलेश पटेल और खबर 24 के पुष्कर ओझा का भी हर बार की तरह काफी सहयोग रहा।

Post a Comment

 
Top