0



अमृता राव और आरजे अनमोल ने एक पुराने किस्से को फिर से दोहराया जिसने उन्हें होटल के कमरे से सीधे अस्पताल पहुँचाया था

मुम्बई। अमृता राव और आरजे अनमोल अपनी प्रेम कहानी को किश्तों मे अपने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने शो कपल ऑफ थिंग्स के नए एपिसोड में और एक नया खुलासा किया है। कपल उनकी पहली मुलाकात से लेकर उनके सामने आने वाली कई चुनौतियों और उनके माता-पिता की प्रतिक्रियाओं तक बहुत सी चीजों के बारे में अपने द्वारा बनाए गए वीडियो में बात की है।  

 10 साल पहले ठीक होली से पहले का सीन रिक्रिएट करते हुए इस वीडियो से अमृता राव और आरजे अनमोल हमें वापस उनके अफेयर्स वाले दिनों में ले जाते है। यह जोड़ा 'मिशन रंग बरसे' के लिए मुंबई के एक होटल में रुका था।

  अमृता ने अपने चेहरे को कपड़े से लपेट लिया ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। उन्होंने अपने कमरों की अच्छे से जाँच की और फिर इस समय का आनंद लेने का ठान  कुछ पीने के लिए बैठ गए।  अमृता तो 1 घूंट के बाद और नही पी सकी लेकिन अनमोल ने 2 गिलास पूरे खाली कर लिए। और उसके बाद, वह बीमार पड़ गया।

 अनमोल और अमृता ने आगे कहा कि उन्होंने अपने फैमिली डॉक्टर को फोन किया जिन्होंने उन्हें तुरंत अस्पताल जाने के लिए कहा।  इसके बाद अनमोल ने अपनी बहन को अमृता को वापस घर ले जाने के लिए होटल बुलाया और वह खुद रिक्शे में बैठकर खुद को अस्पताल में भर्ती कराने निकल गए।

 अमृता ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें रिसेप्शन से फोन आया था और स्टाफ अनमोल को क्या हुआ जानने के लिए बहुत संदिग्ध था लेकिन अमृता ने कुछ बहाना बनाकर संभाल लिया।

 दोनो के अपने माता-पिता को भी आज तक इस पूरी घटना के बारे में नहीं बताया। वे अपने प्रशंसकों को यह कहकर एपिसोड को साइन आउट करते हैं कि 'जीवन में हाई होना और प्यार में हाई होना' बेहतर है।

  पूरा एपिसोड यहां देखें : https://youtu.be/PqDhVcaYTEw

Post a Comment

 
Top