0



मुम्बई। पिछले दिनों मिसेज फेस ऑफ पनाश रनवे 2022 ब्यूटी कॉन्टेस्ट में प्रियंका छेड़ा विजेता घोषित हुई और उन्हें ताज पहनाया गया. प्रतियोगिता में भाग लेने वाली कई खूबसूरत महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए प्रियंका विजयी हुई. 

 जीत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए प्रियंका छेड़ा ने कहा कि मैं पनाश रनवे के संस्थापक, निदेशक और फैशन डिजाइनर विशाल कपूर और पनाश रनवे के राष्ट्रीय प्रमुख, अभिनेता और सेलिब्रिटी एंकर हबीब मीठीबोरवाला का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और इस खूबसूरत यात्रा के दौरान मुझे अवसर एवं मार्गदर्शन दिया.

 एक 6 साल की बच्ची की मां, प्रियंका ने 2018 में मॉडलिंग में कदम रखने का फैसला किया और यहां तक ​​​​कि अपने परिवार से भी बड़े पैमाने पर समर्थन प्राप्त किया, जिसने उन्हें न केवल अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए, बल्कि अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए भी प्रोत्साहित किया. जिसके बाद उसने अपनी यात्रा शुरू की और कठिन परिश्रम के साथ खुद को एक महिला-नेक्स्ट-डोर से एक आगामी मॉडल में बदल दिया. इसके बाद वह मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया 2021 और दादासाहेब फाल्के इंडियन टेलीविज़न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ रनवे मॉडल भी बनी.

 मॉम से मॉडल बनी प्रियंका छेड़ा पावर-पैक पर्सनैलिटी हैं. वह न केवल फाइनेंस में एमबीए हैं, बल्कि एक प्रशिक्षित डांसर और मिक्स्ड-मार्शल आर्ट्स फाइटर भी हैं. यह खूबसूरत महिला अपनी बेटी के लिए एक रोल मॉडल बनना चाहती है ताकि वह न केवल खुद को चुने, अपनी पहचान बनाए बल्कि अपने सपनों को हकीकत में बदले.

प्रियंका छेड़ा कहती हैं कि हमेशा आप जो करते हैं उस पर विश्वास करें और अपने सपनों के लिए कार्रवाई करें. मुझे खुद पर विश्वास था और इसलिए मैं आज यहाँ हूँ.

Post a Comment

 
Top