0



डॉ परिन सोमानी की उपस्थिति में कृष्णा चौहान ने केसीएफ कैलेंडर भी किया लांच

मुम्बई। मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर केसीएफ फाउंडेशन के संस्थापक कृष्णा चौहान ने मुम्बई के प्रसिद्ध उपनगर अंधेरी पूर्व स्थित फाइव स्टार होटल कोर्टयार्ड मेरिएट होटल में अपनी केसीएफ एंटरटेनमेंट मैगज़ीन का कवर लांच किया। साथ ही केसीएफ कैलेंडर का डिजाइन भी लांच किया गया। इस अवसर पर मोटिवेशनल स्पीकर डॉ परिन सोमानी और पब्लिसिटी डिज़ाइनर आर राजपाल भी उपस्थित थे।

 कृष्णा चौहान ने बताया कि 12 फरवरी 2022 को केसीएफ प्रेजेंट्स तीसरे बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2022 का आयोजन मुम्बई के मेयर हॉल में किया जा रहा है। उसी अवसर पर केसीएफ एंटरटेनमेंट मैगज़ीन लांच की जाएगी साथ ही इस विशेष अवसर पर 12 पेज का शानदार केसीएफ कैलेंडर भी लांच किया जाएगा।

 उन्होंने आगे बताया कि इस अवार्ड फंक्शन में सभी अवार्डी और अतिथियों को यह मासिक पत्रिका भेंट की जाएगी। साथ ही उपस्थित लोगों को केसीएफ कैलेंडर भी दिया जाएगा।

मोटिवेशनल स्पीकर डॉ परिन सोमानी ने कृष्णा चौहान को शुभकामनाएं दीं और आभार प्रकट करते हुए कहा कि मुझे केसीएफ एंटरटेनमेंट मैगज़ीन के कवर पेज पर स्थान दिया गया है जिसकी बेहद खुशी है।

 हाल ही में कृष्णा चौहान ने मिस एंड मिसेज इंडिया ऑनलाइन ब्युटी कांटेस्ट 2021 का सफल आयोजन किया था जिसमें मिस मानवी त्रिपाठी और मिसेज फरहा अंजर खान विनर थीं।

 केसीपी (कृष्णा चौहान प्रोडक्शन्स) के अंतर्गत वह इस वर्ष फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं जिसका सब्जेक्ट यूनिक होगा।  

 कृष्णा चौहान फाउंडेशन (केसीएफ) के अंतर्गत कृष्णा चौहान कई अवार्ड शो का आयोजन करते हैं। केसीएफ के अंतर्गत बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड, बॉलीवुड आइकोनिक अवॉर्ड, लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड और महात्मा गांधी रत्न अवार्ड का आयोजन पिछले कुछ वर्षों से किया जा रहा है। उनके अवार्ड समारोह में विभिन्न क्षेत्रों के विशिष्ट लोगों को सम्मानित किया जाता है। वह पिछले तीन वर्ष से फिल्म जगत के कलाकार व तकनीशियन के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता, पुलिस, डॉक्टर, वकील, पत्रकार, व्यवसायी को समाज में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए अवार्ड प्रदान करते हैं।

4 मई 2022 को अपने जन्मदिन पर कृष्णा चौहान लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2022 का आयोजन करने वाले हैं। 2 अक्टूबर 2022 को महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2022 और दिसम्बर 2022 में बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड का आयोजन करेंगे।

Post a Comment

 
Top