0





फिल्म में मुग्धा गोडसे और आकाश की जोड़ी 

मुम्बई। हाल ही में मुम्बई के उपनगर मालाड पश्चिम स्थित मढ़ आइलैंड में हॉरर थ्रिलर फिल्म 'डेविल्स नाइट' की शूटिंग प्रारंभ हुई। इस फिल्म में मुग्धा गोडसे और आकाश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म के साथ बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रहे ए एस पटनवी बिहार राज्य के पटना में हीरों के व्यवसायी हैं, साथ ही उनका फायनांस का कारोबार भी है। अपना बैनर एस. पी. डिजिटल एंटरटेनमेंट स्थापित कर उन्होंने फ़िल्म 'डेविल्स नाइट' का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। इसके निर्देशन की कमान अशोक जमुआर को सौंपी गयी है और जो इस फ़िल्म के कथा व पटकथा लेखक भी हैं।

 'हेल्प' के बाद अभिनेत्री मुग्धा गोडसे की यह दूसरी थ्रिलर फिल्म है और उन्हें खुशी है कि वर्ष 2022 की शुरुआत एक रोमांचक फिल्म की शूटिंग के साथ हुई है। फिल्म के हीरो आकाश का परिचय यह है कि वे गोविंदा के मामा के बेटे हैं। 

फ़िल्म फैशन में सुपर मॉडल के तौर पर नज़र आ चुकी मुग्धा अपनी भूमिका के बारे में कहती हैं कि कई लोग मान रहे हैं कि हीरोइन हूँ सो यहाँ हीरोइन की भूमिका निभाना आसान होगा पर ऐसा नहीं है। यहां मैं किरदार निभा रही हूँ और इस किरदार को मैं निर्देशक के नज़र से प्रस्तुत कर रही हूँ। एक ऐसी हीरोइन के किरदार में हूँ जो रहस्यमय हादसों के जाल में उलझी हुई है। यह भूमिका आम नहीं है। मुझे जब फ़िल्म की कहानी सुनायी गयी तब काफी रोमांच महसूस किया था और उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी रोमांचित कर जाए। फ़िल्म देखते वक्त दर्शकों के रौंगटे खड़े हो जाएंगे, ऐसा मेरा मानना है।

 अभिनेता अदि इरानी फिल्म निर्माता के भूमिका में हैं। अपनी हीरोइन के साथ साथ यह निर्माता भी हादसों के जाल में उलझ जाता है। एक हत्या के पश्चात हीरोइन व निर्माता को क्या कुछ झेलना पड़ जाता है यह इसमें रोमांचक अंदाज में दर्शाया जाएगा।

 फ़िल्म में आकाश द्वारा डेविल की भूमिका निभायी जा रही है। एक आम नौजवान किस तरह डेविल बन जाता है यह इसकी कहानी है यानि वे यहां नेगेटिव व पॉजिटिव दोनों भूमिका में हैं। आकाश के मुताबिक कई तरह के शेड्स वाली यह भूमिका चैलेंजिंग है।

 निर्देशक अशोक जमुआर के मुताबिक डेविल की इस भूमिका के लिये कलाकार का चयन करते समय काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। काफी जद्दोजहद के बाद अंततः आकाश का चयन किया गया। पहले टेस्ट लिया गया और इसमें पास होने के पश्चात आकाश की फ़िल्म में एंट्री हुई। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई व नैनीताल में की जाएगी। फ़िल्म के सभी कलाकार व तकनीशियन निर्माता एम. पटनवी के हौसले की दाद देते हैं। उनका कहना है कि आज जहां कोरोना काल की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री मुश्किलों का सामना कर रही है ऐसे माहौल में इस नए निर्माता ने फिल्म निर्माण का बीड़ा उठाकर हतोत्साहित फिल्म इंडस्ट्री में नया विश्वास जगाया है। साथ ही अन्य लोगों को भी प्रेरणा दी है कि हालात कुछ भी हों, इंसान को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। 

 इस फिल्म के संवाद लेखक आशुतोष सिन्हा और गीतकार- संगीतकार पारिजात व सतीश शर्मा हैं। फिल्म के अन्य कलाकार नंदकिशोर मेहता, आशुतोष सिन्हा, प्रवीन नयन व महेन्द्र सिंह आदि हैं। अप्रैल माह में इस फिल्म को प्रदर्शित करने की योजना है।

Post a Comment

 
Top