0




मुम्बई। अभिनेत्री मुस्कान शर्मा की मुख्य भूमिका वाली लघु फिल्म 'फरियाद' की एक विशेष स्क्रीनिंग मुंबई के रेड बल्ब में आयोजित की गई, जहां मुस्कान शर्मा, रेहान राय सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। इस मौके पर मुस्कान शर्मा के कई दोस्त, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे। सभी को फिल्म बेहद पसंद आई।

 परिंदा फिल्म्स एंड म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत यह लघु फिल्म इब्राहिम अनवर शेख द्वारा निर्देशित, श्याम जायसवार द्वारा लिखित है। इसके गीत गुल सक्सेना ने गाया है जिसकी संगीत रचना दानिश आलम ने की है। इस फिल्म की टैगलाइन है 'कब होगी बेटी आजाद, एक मां की फरियाद'। इस प्रभावशाली लघु फिल्म में मुस्कान शर्मा की एक्टिंग को सभी ने सराहा है। उन्होंने इस फिल्म के जरिए समाज को एक संदेश दिया है और देश में रेप की बढ़ती घटनाओं और पुरुषों की मानसिकता पर सवाल उठाए हैं।

 मुस्कान शर्मा ने कहा कि सरकार से मेरी एक ही गुहार है कि बलात्कारियों को जल्द से जल्द और कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए वरना ऐसा न हो कि माताएं अपनी बेटियों को पैदा होते ही मार डालें। मैंने इस फिल्म में एक गर्भवती महिला का भी किरदार निभाया है और वह अखबार और टीवी पर ऐसी खबरें पढ़कर परेशान है कि देश में लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार, बलात्कार, हत्या हो रही है। एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था।

 मुस्कान शर्मा ने आगे कहा कि हमने 24 घंटे में इस फिल्म की शूटिंग की लेकिन फ्लोर पर जाने से पहले काफी होमवर्क किया गया था।

 मुस्कान के साथी अभिनेता रेहान राय ने बताया कि फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन प्रभावशाली है। इस फिल्म का विषय बेहद संवेदनशील है, दर्शकों को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। मुस्कान के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था। वह बहुत मेहनती लड़की है। इसका शीर्षक गाना 'फरियाद' भी बहुत अच्छा है।

 फरियाद के निर्माता आरुष तिवारी, डीओपी कमल यादव और अफजल जी मीर, मिक्स मास्टर इमरान एस सैफी, ग्राफिक डिजाइनर सादिक शेख हैं।

Post a Comment

 
Top