0



मुम्बई। डीजे हार्दिक कोरोना महामारी में एक लंबे अंतराल के बाद साकीनाका अंधेरी स्थित ओपा बार एंड कैफे में अरेबियन नाइट के साथ क्लबों में वापस आ गए हैं। और ये डीजे एक बार फिर धूम मचाना शुरू कर दिए हैं।

 कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन लगने के कारण क्लबिंग इंडस्ट्री को बंद कर दिया गया था। अब पार्टी करने वालों के लिए यह एक अच्छी खबर है डीजे हार्दिक वापस फॉर्म में आ गए हैं। महामारी की स्थिति सामान्य होने के बाद, डीजे हार्दिक ने 12 नवंबर को मुंबई के ओपा में एक अद्भुत डीजे नाइट इवेंट किया। यह सभी पार्टी प्रेमियों के लिए यादगार रात थी जहाँ डीजे हार्दिक की प्लेलिस्ट ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है।

 सभी डीजे हार्दिक के सभी चाहने वाले संगीत प्रेमियों ने पिछले शुक्रवार को एक अद्भुत पार्टी का अनुभव प्राप्त किया। हार्दिक चाहते थे कि लोग स्थिति को सामान्य करें और टीकाकरण से मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत हों। उसके बाद वह चाहते हैं कि असली पार्टियां शुरू हों जिसका भरपूर आनंद लिया जा सके।

 अब जैसे-जैसे चीजें सामान्य हो रही हैं, वह अपने दर्शकों को रोमांचित करने के लिए अपनी अद्भुत प्लेलिस्ट के साथ पूरी तरह तैयार हैं। ओपा में अरेबियन नाइट मुंबई के इतिहास में अब तक की सबसे अजीब डीजे नाइट्स में से एक थी।

 दिल की धड़कन डीजे हार्दिक के साथ 2021 के अंत में शानदार शुरुआत करने के बाद मुंबई की असली पार्टी लाइफ की शुरुआत अब उनके क्रेजी रीमिक्स से हुई है।

 अब आगे सभी पार्टी प्रेमी डीजे हार्दिक द्वारा आगामी डीजे नाइट्स के लिए तैयार रह सकते हैं।

Post a Comment

 
Top