0

इन दिनों चार्ट पर राज कर रहा "अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" का नवीनतम पार्टी ट्रैक 'भाई का बर्थडे' में आयुष शर्मा के देसी और रस्टिक मूव्स को एक जश्न के रूप में और सलमान खान के बिंदास भांगड़ा स्टेप्स को दर्शाया गया है। गाने की शूटिंग पर रोशनी डालते हुए, टीम अंतिम ने बीटीएस वीडियो में गाने के शूटिंग प्रोसेस बारे में बात की है। 

https://twitter.com/SKFilmsOfficial/status/1456871670816276483 

https://www.instagram.com/tv/CV7KicJK_2D/?utm_medium=copy_link 

फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले आयुष शर्मा देसी बीट्स और बर्थडे सॉन्ग को एंजॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि पुलिस वाले की भूमिका में सलमान खान भांगड़ा स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आयुष ने इस गाने को एक ऐसा गाना बताया है, जहां लोग इसे सिर्फ डांस नंबर कहते हुए एन्जॉय कर सकते हैं। 

हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद 'भाई का बर्थडे' की शूटिंग कर रहे आयुष दर्द में भी गाने के प्रति खुद को डेडिकेट करते नजर आये। उसी के लिए अभिनेता की सराहना करते हुए, कोरियोग्राफर मुदस्सर खान कहते हैं, "मुझे अपने स्टार आयुष पर बहुत गर्व है, जिस तरह से उन्होंने फ्रैक्चर वाली हथेली में दर्द में होने के बावजूद शूटिंग की है, उन्हें अपनी उंगलियों को दबाते हुए फिर भी शूट करना जारी रखा, मैं उनका दर्द समझ सकता था।" 

सलमान खान ने भी इसे परफेक्ट बर्थडे एंथम करार देते हुए कहा, "अब जब भी किसी का बर्थडे होगा, यह गाना जरूर बजाया जाएगा।" 

अपनी पहली फिल्म के चार्टबस्टर 'चोगाड़ा' के साथ देश को अपनी धुन पर थिरकाने के बाद, आयुष शर्मा ने 'भाई का बर्थडे' के रूप में एक और पार्टी नंबर के साथ वापसी कर ली है। 

बीटीएस से पता चल रहा है कि पूरे क्रू ने गाने को फिल्माते समय बहुत एन्जॉय किया था और साथ ही, म्यूजिक और उसके प्रोडक्शन द्वारा परफेक्शन हासिल करने के लिए वे पूरी तरह से सिंक में थे।  बीटीएस में म्यूजिक डायरेक्टर हितेश मोदक को अपनी टीम के साथ काम करते हुए देखा जा सकता है जहाँ वे म्यूजिक को सही ढंग से जीवंत करते हए नज़र आ रहे हैं जो पहले से ही जनता के साथ सही तालमेल बिठा चुका है और यह सेलिब्रेशन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है, विशेष रूप से सभी के भाई के जन्मदिन के लिए! 

गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिए है। रवि बसरूर द्वारा एडिशनल प्रोग्रामिंग के साथ कोरियोग्राफी मुदस्सर ने की है। 

ट्रेलर रिलीज को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, दर्शक निस्संदेह फिल्म को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Post a Comment

 
Top