0


हिंदी और पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी सोनी चैनल पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें दलेर मेहंदी कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो में कपिल शर्मा ने दलेर मेहंदी से ना केवल उनके करियर को लेकर बात की है बल्कि दलेर मेहंदी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ीं कई घटनाओं के बारे में भी बताया है। द कपिल शर्मा शो में दलेर मेहंदी अपने नए गाने की प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। हालांकि इस गाने के बोल ने पहले ही लाखों लोगों का मन मोह लिया है। दलेर मेहंदी के साथ तब्बर वेब सीरीज की पूरी स्टार कास्ट भी कपिल शर्मा शो में मस्ती करती नजर आएगी। 

बता दें कि तुरिया तुरिया गाना तब्बर सीरीज का है। यह सीरीज 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है। जब दलेर मेहंदी से इस गाने को लेकर अपने अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें प्रेरक गीत गाना बेहद पसंद है और तुरिया तुरिया गाने ने उनकी पसंद को और बढ़ावा दिया है। आगे दलेर मेहंदी कहते हैं कि यह ट्रैक श्रोताओं की आत्मा से जुड़ेगा। ऐसे में लोग इस गाने का लुफ्त अपने दोस्तों और परिवार के साथ उठा सकते हैं। 

कपिल शर्मा शो के प्रोमो में दलेर मेहंदी के स्टाइल की तारीफ करते हुए कपिल ने मजाक के तौर पर बोला कि जब आप किसी की शादी में जाते हो तो दूल्हे ने कभी टेंट के पीछे बुलाकर आपसे कहा है कि आप मुझसे अपनी शेरवानी बदल लो? इसी पर दिलेर मेहंदी ने मज़ाकिया मूड में जवाब दिया कि मुझे ऐसा महसूस होता है कि दूल्हे की ड्रेस थोड़ी सी फीकी पड़ गई है। इसी बात पर अर्चना पूरन सिंह के साथ पूरा मंच ठहाके मारकर हंसने लगा। हालांकि कपिल ने तमाम गेस्ट से उनके जीवन से जुड़ी घटनाओं पर भी बात की। वहीं दूसरी तरफ प्रोमों में कृष्णा अभिषेक गायक दलेर मेहंदी की तरफ ईशारा करते हुए कह रहे हैं कि 'ये हिंदुस्तान का पहला सिंगर है, जो बहुत कम सोता है।

वेब सीरीज में माता-पिता और दो बेटे हैं। मुख्य भूमिका निभाते पवन राज मल्होत्रा जोकि पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं माता के किरदार में सुप्रिया पाठक कपूर हैं। बेटों का किरदार साहिल मेहता और गगन अरोड़ा निभा रहे हैं। शो एपिसोड इसी शनिवार - रविवार को 9: 30 बजे रिलीज होने जा रहा है।

Post a Comment

 
Top