0

करीब डेढ़ साल पहले ज़ी म्यूजिक के एलबम 'मलंग हुई तेरे इश्क़ में' की सफलता के बाद खूबसूरत एक्टर-डांसर मनीषा सिंह अब नए एल्बम में दिखाई देंगी। इस बार वह लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल के म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी। गीत के बोल है 'मुझे प्यार हो गया'। मदर म्यूजिक रिकार्ड्स अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ कर रहा है। इसकी रिकॉर्डिंग-शूटिंग मुंबई, दुबई और मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है। मदर म्यूजिक रिकार्ड्स के एन फिल्म्स अंत टेलेविज़न ने इसे मिलकर प्रोड्यूस किया है। मदर रिकार्ड् के सीईओ के अनुसार यह हर व्यक्ति के दिल को छूने वाला गीत है और बड़ी खूबसूरती से इसके बोल लिखे गए हैं।

वहीं मनीषा सिंह बताती हैं कि गीत में टूटे दिल वाले प्रेमी की तकलीफ और दर्द भरी भावनाओं को दर्शाया गया है। यह मधुर गीत हर उस व्यक्ति के दिल को छू लेगा जिसने किसी रिश्ते में प्रेम और विश्वास का अनुभव किया है। यह गीत और वीडियो मंगलवार 15 जून को रिलीज़ होगा। वीडियो में शानदार परफॉर्मन्स करने वाली मनीषा कहती हैं कि मैं लोगों की प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि पॉजिटिव रेस्पॉन्स आयेगा और लोग इसे पसंद करेंगे!

मदर म्यूजिक रिकार्ड्स के सीईओ की मानें तो यह गीत 2021 में गैर-फिल्मी संगीत के क्षेत्र में संभवतः सबसे बड़ा हिट होगा और दुनिया भर में लाखों दिलों को छू जाएगा। उनका कहना है गाने के वीडियो में मनीषा सिंह का परफॉर्मन्स शानदार है। इससे पहले उन्होंने म्यूजिक वीडियो मलंग हुई तेरे इश्क़ में (2019) में सबका ध्यान आकर्षित किया था। वीडियो में मनीषा ने दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी और गाना सुपर हिट हुआ था। मनीषा सिंह को पूरा विश्वास है कि वह पिछली सफलता को दोहराएगी। 15 जून इसलिए भी मनीषा के लिए ख़ास है कि इसी दिन उनका जन्मदिन भी है।

Post a Comment

 
Top