0

मुम्बई (जितेंद्र शर्मा)। पत्रकारिता के साथ साथ सामाजिक, सांस्कृतिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रसिद्ध समाजसेवी अर्जुन शर्मा को द्वारिकमाई चैरिटी संस्था के जौनपुर जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया है। जिससे उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। जिला जौनपुर के शहर से गांव हर क्षेत्र में समाजसेवा के लिए अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अर्जुन शर्मा अब द्वारिकमाई संस्था के बैनर तले जनता की सेवा करेंगे। 

द्वारिकमाई चैरिटी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड सदस्य गौरीशंकर चौबे ने खुशी जताते हुए उन्हें बधाई दी है तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वह संस्था को संगठनात्मक रूप से मजबूती प्रदान करेंगे। और संस्था के नेक कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। 

बता दें कि अर्जुन शर्मा समाजसेवा के साथ पत्रकारिता क्षेत्र में काफी चर्चित चेहरा है। जो उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध अखबार अमर उजाला के माध्यम से गरीब व शोषित वर्गों की आवाज सदैव बुलंद करते हैं। जिससे वे क्षेत्र में काफी लोकप्रिय है। पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के कारण मुंबई की नामचीन संस्थाओं तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व समाज कल्याण मंत्री, शाहगंज के विधायक शैलेन्द्र यादव ललई, सांसद तथा गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद, सांसद धनन्जय सिंह, पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा, विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा जैसे जनप्रतिनिधियों ने सम्मानित किया है।

Post a comment

 
Top