0

 मुम्बई। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार दिलीप सेन, कॉमेडियन सुनील पाल, एक्टर जावेद हैदर और टिक टॉक स्टार एंजेल राय के हाथों शाहिद माल्या, आमिर शेख और साधना वर्मा के सुमधुर स्वर से सजी म्यूज़िक वीडियो 'अपनी कहानी' लॉन्च हुआ। निर्देशक आज़ाद हुसैन द्वारा डायरेक्ट किए गए इस म्यूज़िक वीडियो को टी सीरीज ने रिलीज किया है। किसी फिल्मी गाने की भांति भव्य ढंग से शूट किए गए इस वीडियो में आमिर शेख, सायेशा सहगल, मानसी एलेन और मोहित गायकवाड़ नज़र आ रहे हैं। दिलीप सेन ने साधना वर्मा और आमिर शेख के गायन कौशल की खूब प्रशंसा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

आमिर शेख ने न सिर्फ इस गीत को बड़ी खूबसूरती से गाया है बल्कि इसके वीडियो में वह शानदार अदाकारी का परिचय देते हुए नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इसके गीतकार व संगीतकार ज़ाकिर सदानी हैं। सिनेमैटोग्राफी सुहास राव ने की है तथा इसका पोस्टर शिवम निर्मल ने डिजाइन किया है।

आमिर शेख ने बताया कि इस सिंगल को संगीत के तीन रंग में पिरोया गया है जिसमें रोमांटिक, भावुक और सूफी टच है। गायिका साधना वर्मा ने रोमांटिक पार्ट में मिठास भरी हैं जबकि मैंने इसमे रॉक स्टाइल अपनाया है, वहीं शाहिद माल्या ने भी इस गाने में अपनी आवाज़ का जादू चलाया है। 

प्रयागराज (इलाहाबाद) की रहने वाली साधना वर्मा ने बताया, मैंने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि मेरा गाना कभी इस तरह से लांच होगा। इसका श्रेय आमिर शेख को जाता है, जब आमिर शेख ने मेरी आवाज़ सुनी तो उन्हें बहुत पसंद आई, उस वक़्त आमिर शेख और ज़ाकिर सदानी एक गाने पर काम कर रहे थे, तो उन्होंने मुझे कुछ लाइन्स गाने को कहा, जब मैं वो गाना गायी तो मैंने सोचा ऐसे ही मेरी वॉइस टेस्ट कर रहे होंगे और फाइनल शायद कोई और सिंगर से रिकॉर्ड होगा, 

गाना रिलीज़ होने के कुछ दिन पहले ही मुझे पता चला कि गाने में मेरी ही आवाज़ है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आमतौर पर अल्बम का गाना एक दिन में शूट कर लिया जाता है मगर इस वीडियो को तीन दिनों में शूट किया गया है। जिसकी शूटिंग नासिक के पास खतरनाक पहाड़ियों में की गई है। काफी हेलीकॉप्टर शॉट भी लिए गए हैं यही वजह है कि वीडियो भव्य दिख रहा है।


संतोष साहू

Post a comment

 
Top