0

मुंबई. शहर में नये कलाकारों के लिए बहुत ही कम खर्चे में और प्रीमियम लोकेशन पर रहने और खाने की समस्या अब समाप्त हो गई. इस नामुमकिन काम को कर दिखाया है विकास खोखर ने. इन्होंने लोखण्डवाला जैसे प्रीमियम लोकेशन पर बीबी हाउस बनाया है जो नये कलाकारों के लिए उत्तम स्थल है. विकास खोखर ने कहा कि बीबी हाउस उन नये कलाकारों के लिए बिलकुल सही जगह है जो मुंबई शहर में अपना सपना साकार करने के लिए आते हैं. उनके पास रहने और खाने की सबसे बड़ी समस्या होती है. हम उन्हें कम खर्चे में आवास और खाने की व्यवस्था करेंगे. इसके अलावा मुंबई में ऑडीशन कहां कहां होता है इसकी सही जानकारी देंगे, उनके तनाव को दूर करने के लिए हमने यहां एक अच्छा माहौल बनाया है ताकि वे तनाव से दूर रह कर अपने कम पर ध्यान दे और अच्छे कलाकार बन सके.  

ओशिवारा डिवीजन जोन 9 के एसीपी सुनील बोंडे ने कहा विकास एक अनोखा प्रयोग कर लोगों की सेवा करना चाहते है इसके लिए वे धन्यवाद के पात्र हैं, मैं इस पहल की सराहना करता हूं.

देवन आचार्य (देवा अन्ना) ने भी विकास द्वारा किये जा रहे जनहित में इस काम की सराहना की है और उन्हें विश्‍वास दिलाया है कि आगे आने वाले समय में उन्हें किसी भी प्रकार कि मदद की जरूरत पड़ती है तो वे हमेशा तैयार रहेंगे.

Post a comment

 
Top