0

यह उत्पाद अगस्त 2020 में लॉन्च किए गए डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर का एक जैविक संस्करण है

मुंबई :- भारत की प्रमुख आयुर्वेदिक उत्पाद निर्माता डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज ‘डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर’ के लॉन्च की घोषणा किया, जो जैविक प्रमाणित है और शारीरिक प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने में मदद करता है। यह उत्पाद अगस्त 2020 में लॉन्च किए गए डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर का एक जैविक संस्करण है और डाबर के हर घर के लिए स्वास्थ्य और कल्याण के मिशन पर एक कदम आगे जा कर उपभोक्ता को प्रीमियम गुणवत्ता वाले जैविक प्रमाणित एप्पल साइडर विनेगर की पेशकश करता है। उत्पाद को अनन्य रूप से अमेजन इंडिया पर ‘एआरटी’ आयोजन के दौरान लॉन्च किया जाएगा।

डाबर इंडिया लिमिटेड के एजीएम-कंस्यूमर मार्केटिंग रजत माथुर ने कहा: "डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर का लॉन्च, डाबर द्वारा बिना किसी समझौता के उच्चतम गुणवत्ता मानकों वाले अभिनव प्राकृतिक उत्पाद प्रदान करने की उसकी निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एप्पल साइडर विनेगर हिमालय के बेहतरीन सेब के रस को किण्वित करके बनाया गया सिरका है, जो अधिकतम स्वास्थ्य और कल्याण लाभ प्रदान करता है। डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर जैविक-प्रमाणित एप्पल साइडर विनेगर है। यह 100% शुद्ध, बिना छाना हुआ, बिना पतला किया हुआ और बिना पास्चरीकृत किया हुआ एप्पल साइडर विनेगर है, जिसमें वास्तविक मदर ऑफ विनेगर सामग्री है।”

एप्पल साइडर विनेगर स्वाभाविक रूप से एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध है और स्वास्थ्य और कल्याण सहायक के रूप में इसके कई उपयोग हैं। इसमें शारीरिक प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले लाभ हैं, शरीर के चयापचय में मदद करता है, पाचन के लिए अच्छा है और वजन को स्वस्थ बनाए रखने में भी मदद करता है। इसे प्रतिदिन सुबह गर्म पानी के साथ लिया जा सकता है या सलाद, ग्रीन टी और फलो के रस में मिलाया जा सकता है। डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर शीशे के बोतल में पैक किया गया है जो इसे संग्रहीत और उपभोग करने में सुरक्षित बनाता है।

“अमेजन इंडिया के प्राइम डे 2020 के दौरान अनन्य रूप से इस पर डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर के लॉन्च किए जाने पर भारी सफलता के कारण अमेजन के साथ शोध और सह-निर्माण जारी रखने के लिए हमारे पास सभी कारण थे जिससे हम उपभोक्ता के स्वास्थ्य और भलाई की डाबर की मूल विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध रहते हुए अपने ग्राहकों को 'डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर'के रूप में एक और अत्यधिक शोधित विश्व स्तरीय उत्पाद पेश कर सकें। हमारे 2021 को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका क्या होगा कि हम जानते हैं कि हमारा उत्पाद लॉन्च होने के साथ ही हिट हो जाएगा,” डाबर इंडिया के बिज़नेस हेड - ई-कॉमर्स, समर्थ खन्ना ने कहा।

“हम भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड डाबर इंडिया के अपने यहाँ आने पर उत्साहित हैं, कि उन्होंने हमारे मंच पर एक और उत्पाद लॉन्च किया है। ‘डाबर हिमालयन ऑर्गेनिक एप्पल साइडर विनेगर' जैविक है और यह कई स्वास्थ्य और कल्याण लाभों से भरा है। इस लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य स्वास्थ्य श्रेणी के तहत हमारे पोर्टफोलियो को विस्तृत करना है, और हमारे मूल्यवान ग्राहकों को चुनने के लिए एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करना है, “ऐमज़ॉन इंडिया के निदेशक, श्रेणी प्रबंधन, सौरभ श्रीवास्तव ने कहा।

Post a comment

 
Top