0


मुम्बई। एक्ट्रेस एकता जैन काफी टीवी शोज और मूवी का हिस्सा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी लम्बी फैन फॉलोविंग है। एकता ने हाल ही में लिबास ब्रांड के लिए एक हॉट फोटो शूट करवाया। इस फोटो शूट के पीछे का उनका मकसद था फैंस को अपने नए और अलग अलग अवतार दिखाना। इस फोटोशूट के लिए मेकअप और हेयर स्टाइल रिमा नंदी ने किया था जिसकी शूटिंग ठाणे के बाइक सूरज प्लाज़ा में हुई थी। इस फोटो शूट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया ,”मैं हमेशा से ही अपने फैंस के साथ क्लोज रही हूँ और उनसे लगातार बातचीत करती रहती हूँ। काफी समय से मेरे सोशल मीडिया पर मेरे फैंस डिमांड कर रहे थे नए लुक के लिए। इसलिए मैंने इस फोटो शूट को करने का फैसला लिया। 

मैंने अपनी टीम के साथ मिलकर डिसाइड किया की यह फोटो शूट को हम थीम के हिसाब से करेंगे। हमने इसके लिए मोनोक्रोम और गोथिक लुक अपनाया। मुझे इस लुक के लिए काफी अच्छे कमैंट्स मिल रहे हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए क्या जरुरी है, फैंस या गॉड फादर? उन्होंने कहा, “मेरे हिसाब से आप जो हो आपके फैंस की वजह से होते हो। गॉड फादर होना भी अच्छा होता है लेकिन जब मैं इस इंडस्ट्री में आयी थी मेरा कोई गॉड फादर नहीं था, हमेशा से ही मेरे फैंस का सपोर्ट मुझे प्रोत्साहित करता है और यहाँ तक लेकर आया है। मैं अपने फैंस का शुक्रिया करना चाहती हूँ हमेशा से मुझे इतना प्यार देने के लिए। 

एकता की साल 2021 में 5 फिल्में रिलीज़ होने वाली है, उसके बारे में उन्होंने बताया ,”मेरे लिए साल 2020 काफी अच्छा रहा क्यूंकि मैंने अच्छा काम किया और मेरी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ी। साल 2021 में मेरी 5 फिल्में रिलीज़ होने जा रही है जिसमे हर फिल्म में मैं अलग अलग किरदार निभा रही हूँ। मैं काफी उत्साहित हूँ कि मेरे फैंस मुझे अलग अलग रोल्स में देखेंगे।

Post a comment

 
Top