0

भारत के प्रसिद्ध म्यूज़िक लेबल सोनी म्यूज़िक इंडिया ने हमेशा से अपने म्यूज़िक के जरिए लोगों को एक साथ लाने की कोशिश की है। इस लेबल ने ऐसा म्यूज़िक दिया है जो आज भी लोगों की ज़ुबान पर हैं। होनहार प्रतिभाओं का समर्थन करते हुए अब सोनी म्यूज़िक इंडिया ने निकिता और निखिल डिसूज़ा द्वारा स्वरबद्ध किए गए गाने को रिलीज़ किया है।

'तुम और मैं' इस गाने को लॉस एंजेलिस में अरोन जेपेडा ने मिक्स और मास्टर किया है, निकिता व कुणाल वर्मा ने लिखा है, निकिता और मुकुंद कोमांदुरी ने कंपोज किया है। 'तुम और मैं' यह गाना किसी भी बात की परवाह किए बिना अपने प्यार की भावना के प्रति समर्पण को बयां करता है। खास बात यह है कि इस गाने का वीडियो फ्यूचरिस्टिक इंडिया में सेट किया गया है जहां डिजिटल यादों के ज़रिए प्यार और भी मजबूत होता है। इस म्यूज़िक वीडियो में निकिता और स्मरण साहू नज़र आएंगे। स्मरण नेटफ्लिक्स के हिट शो मसाबा मसाबा में नजर आए थे। पराशर बरूआ ने इस विडियो की परिकल्पना और कोरियोग्राफी की है। 

निखिल जाने-माने गायक, गीतकार और गिटारिस्ट हैं, जिन्होंने वास्ते और शाम भी कोई जैसे गाने गाए हैं। उनकी म्यूज़िकल शैली को अत्यधिक सुना जानेवाला गिटार पर आधारित पॉप के रूप में वर्गीकरण किया गया है। निकिता एक गायिका-गीतकार हैं, जो लॉस एंजिल्स की गतिविधि के साथ दक्षिण एशियाई तत्वों को अपने संगीत में शामिल करती है।

निकिता का मानना है कि तुम और मैं एक ऐसा गीत है जो यह दर्शाता है कि प्यार में होने के क्या मायने होते हैं। प्रेम हमें साहसपूर्वक एक शानदार नई दुनिया की ओर खींचता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, हमने इस गाने को फ्यूचरिस्टिक ट्रिटमेंट देने की कोशिश की है। इस प्यार भरे गाने को प्रस्तुत करना चुनौतीपूर्ण और मज़ेदार रहा।

निखिल का मानना है कि बतौर कलाकार मैं हमेशा से अपने हर गीत के साथ  कुछ ऐसा करना चाहता था जो चुनौतीपूर्ण हो। मेरा उद्देशय श्रोताओं के लिए नया और दिलचस्प गाना बनाना था जिसे वे लूप में सुनें। निकिता और मैंने मिलकर एक फ्यूचरिस्टिक लव सॉन्ग बनाया है। उम्मीद करते हैं कि यह गाना लोगों को ज़रूर पसंद आएगा।

तुम और मैं अब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top