0

साउथ फिल्मों के चर्चित अभिनेता शिव शंकर और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े स्टारर प्रोडक्शन न. 1 की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है। निसार खान - प्रीति शुक्ला पहली बार एक साथ भोजपुरी फिल्म प्रोडक्शन न. 1 मे नजर आने वाले हैं। फ़िल्म का निर्माण श्री गौरी प्रोडक्शन कर रही है, जिससे सुब्बाराव गोसांग निर्देशित कर रहे है। फ़िल्म के निर्माता गन्ता श्रीनिवास राव और कोल्लीपुर श्रीनिवास हैं। उक्त जानकारी फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग ने दी। 

उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के बाद पहली बार हमने फिल्मों के सेट पर लौट रहे हैं। हम एक अच्छा कॉन्सेप्ट, दमदार पटकथा और लाजवाब मनोरंजन लेकर आने वाले हैं। फ़िल्म की कहानी दर्शकों का कनेक्शन फ़िल्म से बनाये रखेगी। हमने एक बार फिर से साउथ के स्टार शिवा शंकर को फ़िल्म में कास्ट किया। हम कुछ अलग और नया करने का प्रयास कर रहे है। श्री गौरी क्रिएशन द्वारा निर्मित यह प्रोडक्शन नम्बर 1 दर्शकों को एक नया मनोरंजन देगा। फिल्म के गाने भी बेहतरीन होंगे। संवाद भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि फिल्म में शिवा शंकर और पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा और बबिता नज़र आयेंगी। म्यूजिक ओम झा का और आर्ट शेरा का होगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी प्रकाश होंगे!

Post a comment

 
Top