0

मुंबई : एक पेशे के रूप में अभिनय करना बहुत ही अच्छा और आकर्षक लग सकता है, लेकिन इसकी अपनी चुनौतियां भी हैं। बोर्ड के हर ताली पर अलग-अलग भावनाएँ व्यक्त करने से लेकर कठिन स्टंट और कार्य करने तक, यह एक अभिनेता से बहुत कुछ मांगता है। लेकिन अभिनेता खुशी से अभिनय के प्यार के लिए यह सब करता है।

दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में एक दृश्य के दौरान, दर्शकों ने टीना फिलिप के पात्र के लिए उनका समर्पण देखा। जबकि शो में विधी शर्मा की भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप अपने पति के लिए व्रत करने का निश्चय करती हैं, उनकी सास प्रतिभा देवी (नीलू वाघेला) उनके लिए मुश्किल खड़ी करती हैं। कई घटनाओं के बाद पता चलता है कि विधी मिट्टी से भरे गड्ढे में गिरती है। शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, टीना कहती हैं, “हां, विधी के जीवन की परिस्थितियाँ बहुत जटिल हैं। लेकिन मैं एक अभिनेता के रूप में चुनौतियों को पसंद कर रही हूं। जहां मैं एक गड्ढे में गिरती हूं, उस सीक्वेंस को शूट करना बहुत मुश्किल था। मेरा मतलब है, मैंने हमेशा मरने के बाद कब्र में रहने के बारे में सोचा था, उससे पहले नहीं (हंसते हुए)। लेकिन अभिनय के प्यार के लिए कुछ भी कुछ भी कर सकती हूँ। 

टीना फिलिप किस सीन के बारे में बात कर रही हैं, यह जानने के लिए सोमवार से शुक्रवार तक शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे दंगल टीवी पर ऐ मेरे हमसफर शो देख सकते हैं।

Post a comment

 
Top