0

मुंबई : तेजोरा (www.tejora.com) भारत में अग्रणी स्टॉक ब्रोकरों में से एक मोतीलाल ओसवाल के साथ मिलकर की वेबसाइट www.motilaloswal.com को नया रूप दे रहा है. यही वेबसाइट मोतीलाल ओसवाल के स्टॉक व्यापार प्लैटफॉर्म का प्रवेश द्वार भी है। तेजोरा प्राइवेट लिमिटेड बैंकिंग और वित्तीय सेवा के व्यावसायिक क्षेत्र में अग्रणी सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी है। बीएफएसआई के क्षेत्र में इस कंपनी के ग्राहकों के रूप में अनेक अग्रणी नाम हैं और सुनिश्चित रूप से उन लोगों ने हमेशा अपने ग्राहकों की विविध वीएएस (मूल्य वर्द्धित सेवाएं) ज़रूरतों को पूरा किया है।

तेजोरा, सुरभि शेनॉय, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि, “हमने हाल में मोतीलाल ओसवाल (एमओएसएल) की वेबसाइट को नवीनतम टेक्नोलॉजी और डिजाईन के प्रचलन के अनुरूप अपग्रेड करने का अनुबंध किया है। कुछ प्रेरक घटकों में बेहतर डिजाईन, अधिक यूजर्स को आकर्षित करना, बेहतर सर्च इंजन रैंकिंग हासिल करना, और वेबसाइट को ज्यादा प्रतिक्रियाशील और स्मार्टफोन, टैबलेट और डेस्कटॉप/लैपटॉप स्क्रीन जैसे विविध उपकरणों के माध्यम से ज्यादा सुलभ बनाना सम्मिलित हैं। प्राथमिक उद्देश्य उनकी वेबसाइट पर आने वाले विजिटिर्स से बेहतर कंवर्जन रेट हासिल करना था।”

कंपनी ने मोतीलाल ओसवाल (एमओएसएल) की ज़रूरतों पर तेजोरा की टेक्नोलॉजी टीम के साथ ध्यान दिया और एक आधुनिक समाधान तैयार किया। एमओएसएल की व्यावसायिक और टेक्नोलॉजी टीम ने व्यवसाय की सभी ज़रूरतों को पूरा करने वाले टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म बनाने के लिए तेजोरा के समाधान शिल्पियों के साथ घनिष्ठतापूर्वक काम किया। 

एमओएसएल, मनीष बोबड़े, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा कि, “हमें सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट बिजनेस में तेजोरा के व्यापक अनुभव के बारे में जानकारी मिली और हमने अपनी वेबसाइट को नया रूप देने के प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करने का फैसला कर लिया। हम तेजोरा की सेवाओं और त्वरित सुपुर्दगी के लिए उनकी हार्दिक प्रशंसा करते हैं।

Post a comment

 
Top