0

मुंबई : पेटीएम मॉल ने 3 नवंबर से 16 नवंबर तक दो सप्ताह चलने वाली स्पेशल महा शॉपिंग फेस्टिवल की घोषणा कर दी है। त्योहारों के इस मौसम में पेटीएम मॉल 5 हजार से ज्यादा ब्रैंड और अग्रणी बैंकों से साझेदारी कर 10 लाख से ज्यादा उत्पादों पर आकर्षक छूट और डील्स मुहैया कराएगा। कंपनी ने सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है और इनके क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर फ्लैट 10 फीसदी का 3 हजार रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा।

पेटीएम मॉल ने कहा है कि एपैरल, फुटवियर और एसेसरीज में 2 लाख से ज्यादा स्टाइल में 50 फीसदी से ज्यादा की छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म के फेस्टिव सेल के तहत 200 से ज्यादा शीर्ष ब्रैंड छूट देंगे। एपल, ग्रैमिन और अन्य में 5 हजार रुपए तक का कैशबैक उपलब्ध रहेगा। पुमा, जॉकी और लेवाइस जैसे ब्रैंड के प्रोडक्ट 189 रुपए की शुरुआती कीमत से उपलब्ध होंगे।

सैमसंग, वीवो, ओप्पो जैसे शीर्ष ब्रैंड के स्मार्टफोन 4,499 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे और साथ ही 5000 रुपए तक की फ्लैट छूट मिलेगी। ब्रैंड 4 हजार रुपए तक एक्सचेंज बोनस और 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इसके साथ ही लेनेवो, एचपी, डेल और अन्य के बेस्टसेलिंग लैपटॉप 20,415 रुपए से शुरु होंगे और इनमें 5 हजार रुपए तक फ्लैट 5 फीसदी की छूट मिलेगी। पेटीएम मॉल सभी लैपटॉप में फ्लैट 5 फीसदी कैशबैक के साथ 9 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी देगा। कंपनी पर्सनल ग्रूमिंग प्रोडक्ट, हेडफोंस, स्पीकर्स, हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव्स, पावर बैंक में फ्लैट 15 फीसदी की छूट देगी। पेटीएम मॉल होम व किचन प्रोडक्ट में भी 30 फीसदी का फ्लैट कैशबैक देगा।

पेटीएम मॉल के सीओओ अभिषेक रंजन ने कहा कि “इस दिवाली हम उम्मीद करते हैं कि हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन डील्स और छूट दे पाएंगे और उन्हें त्योहार मनाने के लिए बजट में कटौती नहीं करनी होगी। हम देश के टॉप ब्रैंड और बैंकों के साथ साझेदारी करके खुश हैं और इस सीजन कुछ खास लेकर आ रहे हैं।”

Post a comment

 
Top