0

मुंबई : इस साल इस फेस्टिव सीजन को और खास बनाने के लिए मुंबई स्थित अग्रणी ऑनलाइन ज्वैलरी स्टोर कैंडियर ने अपने डबल गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान (डीजीआरपी) के साथ एक नया कैम्पेन ‘इस दीवाली फायदा फिक्स है’ लॉन्च किया है। अपने तरह की अनूठी योजना के तौर पर डीजीआरपी प्लान ग्राहकों को न केवल ज्वैलरी प्लान करने और खरीदने की अनुमति देता है, बल्कि एडवांस बुकिंग और अस्थिर सोने की दरों को फिक्स करने की अनुमति भी देता है। यदि सोने की दरें गिरती हैं तो उन्हें रिवाइज दरों पर ज्वैलरी की गारंटी भी देता है। यह प्लान ग्राहकों को ऑर्डर मूल्य के 10% पर बुक करने में सक्षम बनाता है और 0% ब्याज, जीरो प्रोसेसिंग फीस और चुनने के लिए कई भुगतान विधियों सहित ढेरों लाभ के साथ आात है।

सोने के आभूषणों के लिए टेन्योर 6 महीने का है जबकि हीरे के आभूषणों के लिए टेन्योर 12 महीने का है। लंबा टेन्योर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है, जो ज्यादा मूल्य के हीरों को खरीदने में हिचकते हैं और इससे उनके लिए भुगतान आसान हो जाता है। लंबा टेन्योर ग्राहकों को खरीदारी से पहले अच्छे-से सोचने-समझने का वक्त देता है।

कैंडियर के संस्थापक और सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “भारतीयों के लिए ज्वैलरी की खरीद परंपरा में रची-बसी है और हम ग्राहकों के लिए इसे सुविधाजनक और आनंददायक अनुभव बनाना चाहते हैं। गोल्ड रेट प्रोटेक्शन सदियों पुरानी अवधारणा है, जिसका उपयोग अधिकांश छोटे स्टोर करते हैं। वहां कस्टमर सोना बुक करते हैं और बाद में खरीदारी कर सकते हैं। एक कदम आगे ले जाते हुए कैंडेरे की डीजीआरपी योजना ग्राहकों को कीमतों में गिरावट के मामले में दरों को संशोधित करने की अनुमति देती है। #फायदा फिक्स है कैम्पेन का उद्देश्य कीमतों में उतार-चढ़ाव से प्रभावित हुए बिना ज्वैलरी की खरीद को आसान बनाना है, क्योंकि यह ग्राहक के लिए विन-विन सिचुएशन बनाता है, जिससे प्रक्रिया तनाव मुक्त हो जाती है।”

Post a Comment

 
Top