0

मुम्बई - विगत दिनों देश के प्रतिष्ठित 'वाग्धारा नवरत्न सम्मान समारोह 2020' उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक, राज्यसभा सांसद नारायण राणे, समाज सेविका व फिल्म निर्मात्री स्मिता ठाकरे तथा नाट्यकर्मी नादिरा बब्बर, गजेंद्र अहिरे की उपस्थिति में अंधेरी पश्चिम स्थित मुक्ति सभागार में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर उभरते हुए इंटीरियर डिजाईनर आर्किटेक्ट विनीत फालक को यंग एचीवर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

उन्हें यह सम्मान राज्यसभा सांसद नारायण राणे, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक, स्मिता ठाकरे, नादिरा बब्बर और मराठी के सुप्रसिद्ध निर्देशक गजेंद्र अहिरे के हाथों प्रदान किया गया।  बहुत ही कम उम्र में विनीत फालक ने इस क्षेत्र में बड़ा नाम किया है, उनके आज बड़े बड़े कारपोरेट क्लाइंट हैं। भारत के अलावा वह देश विदेश में भी भारत का नाम कर रहे हैं। उनकी कंपनी का नाम यूनिक इंटेरिओ  है, यह इस क्षेत्र में दिया गया पहला सम्मान है। विनीत एक क्रिएटिव इंटीरियर के लिए जाने जाते हैं।   

समाज सेवा में भी विनीत अपनी भूमिका निभाते हैं उनकी इन्हीं उपलब्धियों के कारण वाग्धारा यंग एचीवर अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के संयोजक वागीश सारस्वत थे तथा संचालन रवि यादव और श्रद्धा मोहिते ने किया था।  

सभागार विभिन्न क्षेत्रों की विभूतियों से खचाखच भरा हुआ था। विनीत फालक ने अपने इस सम्मान के लिए आयोजन और चयन समीति का आभार व्यक्त किया और कहा कि समीति ने मेरे काम को पहचाना और मुझे इस सम्मान के काबिल समझा, इससे मुझे इतनी खुशी है जिसका मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।

Post a comment

 
Top