0

अमाल मलिक का पहला पॉप सिंगल जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसके कारण आमालियंस का उत्साह दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को इस साल का अल्टीमेटहार्ट ब्रेक सोंग माना जाएगा। प्रसंशको के उत्साह को बढ़ाते हुए ' तू मेरा नहीं ' का टीजर रिलीज़ किया गया।

अब तक अमाल के सोंग का स्निपेट ही रिलीज़ किया गया था, और अब म्यूज़िक लवर्स के लिए उपहार के रूप में इस गाने का स्नीक़-पीक रिलीज़ किया गया है। बॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार टाईगर श्रॉफ, भारतीय मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल, प्राकृति कक्कड़ और सुकृती कक्कड़ जैसे नामचीन कलाकारों को भी इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है। अमाल ने बहुत कम उम्र में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं। श्रेष्ठ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उनके 10 मिलयन से भी ज़्यादा लिस्नर्स हैं, और भारतीय सिनेमा में म्यूज़िकल योगदान देने के लिए कई अवार्ड भी हासिल किए हैं। इस हिटमेकर को कबीर सिंह, एम एस धोनी द अनटोल्ड लव स्टोरी, एयरलिफ्ट, कपूर्स एंड सन्स के लिए लोकप्रिय कंपोजिशन दिए जाने के लिए जाना जाता है।अब वे इंडिपेंडेंट म्यूज़िक में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

'तू मेरा नहीं ' में दुबई के कद्रा डेजर्ट की झलक देखने को मिलेगी। इस गाने के वीडियो में अमाल मलिक के साथ इंटरनेट सेंसेशन अदिति बुधाथोकी नजर आएंगी। अमाल द्वारा रचित और स्वरबद्ध किए गए इस गाने को रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है। यह सिंगल उस व्यक्ति की आप बीती को दर्शाता है जिसका दिल टूट चुका है। इस गाने का ऑडियो 5 नवम्बर और वीडियो 6 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

अमाल मलिक का मानना है कि "ये देखना बेहद सुखद अनुभव है कि 'तू मेरा नहीं' का श्रोताओं ने तहेदिल से स्वागत किया है। निजी तौर पर मैं इस गाने को पसंद करता हूं क्योंकि ये मेरी भावनाओं से मेल खाती है। आरिफ खान द्वारा निर्देशित वीडियो और रश्मि विराग द्वारा लिखे गए इसके बोल लोगों को ये जानने में मदद करेंगे कि आखिर मैं कौन हूं, मेरी भावनात्मक स्थिति क्या है और मेरे काम के प्रति मेरा समर्पण किस तरह का है। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मेरे पॉप डेब्यू में इंडस्ट्री के कई सारे लोगों ने मेरा साथ दिया। इस गाने के लिए कई प्रतिभाशाली प्रोड्यूसर्स और लाइव म्यूजिशियन्स के साथ काम करना बेहद मजेदार था। मैं इस गाने के साथ आधुनिक इंडी-पॉप सॉन्ग की मेरी व्याख्या को पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज और स्वरबद्ध किया है, जिसमें उनके साथ अदिति बूधाथोकी नजर आएंगी। रश्मि विराग द्वारा लिखे गए इस गाने का ऑडियो 5 नवम्बर और वीडियो 6 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

Post a comment

 
Top