0

मुंबई : टीना फिलिप, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में देखी जाती है, वे प्यार के मामले में  एक पुराने खयालात की है। उन्हें पसंद है जब लड़के रिश्ते में पहला कदम लेते हैं। टीना के लिए प्रेम का अर्थ है निस्वार्थ होना।

किसी व्यक्ति के लिए जो रोमांस को बहुत अधिक पसंद करता है, उनका कोई पसंदीदा जोड़ी ज़रूर होता हैं। इसके बारे में पूछे जाने पर टीना कहती हैं, “अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मेरे पसंदीदा जोड़ी हैं क्योंकि मुझे लगता है कि वे काफी निजी और वास्तविक हैं। उनकी शादी बेहद जादुई थी और मुझे उनका प्यार बहुत सूफी लगता है।  

बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि उनकी ड्रीम डेट कैसी दिखती है, तो उन्होंने कहा, “वह एक समुद्र तट के पास कहीं अच्छा भोजन और संगीत के साथ होगा। और मैं एक डेट के लिए ग्रीस में रहना पसंद करूंगी। वास्तव में, मैं यूरोप यात्रा के दौरान अपने दोस्तों के साथ ग्रीस भी नहीं गई थी । वह सही में मेरे सपनों का ड्रीम डेट है। और मै ब्रैडली कूपर के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और दिल है कि मानता नहीं, ये  टीना की कुछ पसंदीदा रोमांटिक फ़िल्में हैं, यह एक बेहतरीन बॉलीवुड सपने जैसा लगता है। 

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

Post a comment

 
Top