0

मुंबई। अभिनेता वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने के लिए चरित्र को पूरी तरह अपनाने की कोशिश करते हैं। शूटिंग एक बहुत ही मजेदार अनुभव हो सकता है, अपने सह-अभिनेताओं के साथ बहुत समय बिताने को मिलता है जिसके कारण उन्हें उनका रिश्ता शानदार बनाने में मदद करता है। समय के दौरान ऐसे कई उदाहरण हो सकते हैं जो आपके काम करने वाले लोगों के साथ अपने तनावदायक शूटिंग शेड्यूल को सहने योग्य बनाने में मदद करते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण अच्चर भारद्वाज द्वारा साझा किया गया है, जिसे वर्तमान में दंगल चैनल के ऐ मेरे हमसफ़र में लखन कोठारी के रूप में देखा जा सकता है।

इस तरह के एक उदाहरण के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए अच्चर कहते हैं, “जब हम ऐ हमसफ़र की शूटिंग कर रहे हैं तो प्लॉट वहाँ पहुँच गया हैं जहाँ बहुत लड़ाई, झगड़ा और बहस हो रही है और हर कोई शो में विधी के खिलाफ साजिश रच रहा है। स्थिति को एक नकारात्मक खिंचाव माना जा सकता है लेकिन हम इस पर हंस देते हैं। क्या होता है, जब हम एक दृश्य करने की कोशिश करते हैं और एक दूसरे के चेहरे को देखते हैं तो हम जोरो से हँस पड़ते हैं और फिर एक गंभीर दृश्य की शूटिंग के दौरान अपनी हंसी को छुपाना मुश्किल हो जाता है। यह देख के हमारे निर्देशक हमसे परेशान हो जाते है और हमें डाटते है। हम फिर एक अच्छे छात्रों की तरह अपने डायलॉग देने लगते हैं। खैर वास्तव में ऐसे स्थिति में होना काफी मजेदार लगता है।

दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफ़र रोज़ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

Post a comment

 
Top