0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी फिल्म "भीमासेना नालामहाराजा" से नया ट्रैक 'तन्नीर मीद्रा' रिलीज़ कर दिया है जो अमेज़ॅन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के रूप में 29 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह गाना कार्तिक सारागुर द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। वही, जनार्दन एच (जननी) और चिंतन विकास ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है, जिसकी रचना, प्रोग्रामिंग और निर्माण चरण राज द्वारा किया गया है और गीतकार अंकनायका हैं।


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी फिल्म भीमासेना नालामहाराजा से गीत 'तन्नीर मीद्रा' वीडियो सॉन्ग के साथ त्यौहारों के मौसम को अधिक खुशनुमा है। इस गाने में भीड़-भड़ाके वाली गली दिखाई गई है जहाँ त्योहारों की चहल-पहल और हलचल दिखाई दे रही है। यह गीत बहुत ही हास्यपूर्ण और मंत्रमुग्ध कर देने वाले तरीके से लोगों के व्यस्त जीवन को प्रदर्शित करता है। गीत में यह दिखाया गया है कि कैसे भोजन लोगों को एक साथ लाता है।

यह गीत वास्तव में करुणा और एकजुटता से किये गए काम को दर्शाता है, जो उत्सव के समय में दर्शकों के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट गीत है। यह गाना निश्चित रूप से आपके चेहरे पर एक मुस्कान ले आएगा जिसे देखकर और सुनकर आप चंद मिनटों के लिए ही सही लेकिन टेंशन मुक्त हो जाएंगे।

मोशन पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक, फ़िल्म के हर पहलू को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक "भीमासेना नालामहाराजा" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

कार्तिक सारागुर द्वारा निर्देशित, फिल्म पुष्कर मल्लिकार्जुनैया, रक्षित शेट्टी, हेमंत एम राव द्वारा निर्मित है और अरविंद अय्यर, आरोही नारायण, प्रियंका थिमेश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। 

भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 अक्टूबर से "भीमासेना नालामहाराजा" अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Post a comment

 
Top