0


'बिग बॉस' फेम डिजाइनर रोहित वर्मा ने कई नए मॉडलों को अपने डिजाइनों को निखारने और अपने काम के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया है। अब, निम्न और उच्च वर्ग के बीच की खाई को पाटने के प्रयास में, उन्होंने एक नए चेहरे को अपने डिजाइन कपडे पहनने का अवसर दिया है।

सूत्रों के अनुसार मान्या सिंग नामक युवती एक ऑटो-रिक्शा चालक की बेटी है और मुंबई की स्लम से है। रोहित ने हमेशा प्रतिभा को चमकने का मौका देने में विश्वास किया है। उनका दृढ़ता से मानना है कि आपकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत आपको किसी भी प्रतिकूल परिस्थिति से बाहर निकलने में मदद कर सकती है।

रियलिटी शो स्टार रोहित वर्मा ने कहा "मैं इसे अपने पैशन के माध्यम से समाज को वापस देना चाहूंगा। मैं सिर्फ यह महसूस करता हूं कि भारत के नागरिक के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक-दूसरे को सशक्त करें और यह हम कैसे करते हैं, मुझे हमेशा घर पर सिखाया गया है कि हमेशा दूसरों की मदद करनी चाहिए।"

“मैं बहुत खुश हूं और बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं।  मैं किसी भी तरह के ध्यान के लिए ऐसा नहीं कर रहा हूं। मैं सिर्फ लोगों को बताना चाहता हूं कि यदि आपको लोगों की मदद करना है और वास्तव में उन्हें अवसर प्रदान करके उनको की मदद करते हैं जो हमारी लड़कियों के लिए सबसे शक्तिशाली उपकरण है।

हाल ही में रोहित ने फैसला किया है कि उनके सोनागाछी कलेक्शन से 25 प्रतिशत राशि, सेक्स वर्कर की शिक्षा में सहायता के लिए दान की जाएगी। अभिनेत्री कश्मीरा शाह और डोनल बिष्ट ने कलेक्शन के लिए अपना सहयोग दिया हैं।

Post a Comment

 
Top