0



कोटा। सुंदरम आटा ग्रुप के एमडी राम अग्रवाल और उनकी पूरी टीम इस कोरोना संकटकाल में आर्थिक रूप से कमजोर और जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रही है। इस कार्य में सुंदरम ग्रुप के साथ मीडिया और कई समाजसेवी संगठन मिलकर अपने शहर सहित राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों के गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन बाँट रहे हैं। 

 राम अग्रवाल राजस्थान के कोटा शहर के एक व्यवसायी हैं, उनका सुंदरम आटा प्रोडक्ट पूरे प्रदेश में प्रसिद्ध है। राम अग्रवाल का कहना है कि पहले मैं लोकसभा, विधानसभा और पार्षद चुनावों में बीजेपी के ही उम्मीदवारों को मत देकर विजयी बनाया था किन्तु मंत्री पद पर आसीन होने के बाद उनकी अकर्मण्यता के कारण निराशा हुई है। अब आगे कांग्रेस के समर्थन के लिए मैंने अपना मन बना लिया है। निस्संदेह इस कोरोना काल में बीजेपी की लाड़पुरा की विधायक कल्पना देवी ने जनता की सहायता में उत्कृष्ट कार्य किये हैं, लेकिन यह प्रयाप्त नहीं है। 

 राम ने आगे कहा कि सुंदरम आटा ग्रुप ने पूरे कोटा शहर और प्रदेश में जहाँ भी सहायता की आवश्यकता रही वहां सहयोग किया। इस कार्य में कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र सांखला और पार्षद अनिल सुवालका ने भी अपना पूरा सहयोग दिया। शहर के विकास और रौनक को बनाये रखने हेतु नगरीय विकास कर मंत्री शांतिलाल धारीवाल के सहयोग से एयरपोर्ट सहित तमाम बंद पड़ी अन्य सुविधायें जल्द लागू की जाएंगी। जिससे रोजगार, व्यवसाय और पर्यटन पुनः पटरी पर आएंगे और कोरोना काल में लोगों को जो आर्थिक और व्यावसायिक क्षति हुई थी उससे भी सभी को जल्द निजात मिल जाएगा।

- संतोष साहू

Post a comment

 
Top