0

लॉकडाउन के बाद अब सोहम शाह अपनी आगामी फ़िल्म द बिग बुल की शूटिंग के सेट पर वापस आ गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि, अभिनेता और फिल्म निर्माता उसी सेट पर शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्होंने फ़िल्म तुम्बाड के इकॉनिक सीन्स की शूटिंग की थी।

सोहम शाह की तुम्बाड भारतीय सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध फिल्मो में से एक है। आकर्षक फ़िल्म को भारतीय इतिहास में सबसे डरावनी फिल्मों में से एक के रूप में जाना जाता है, जो सोहम शाह के शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ दिलचस्प कहानी और ने आश्चर्यजनक अनुभव के कारण है।

अब, जैसे ही सोहम शाह ने अपने अगले फ़िल्म की शूटिंग फिर से शुरू की तो अभिनेता ने तुम्बाड की शूटिंग की याद ताजा कर दी क्योंकि वह वापस भांडुप में उसी सेट पर गया पहुंचे, जहाँ उन्होंने तुम्बाड के लिए हस्तर के दृश्यों की शूटिंग की थी।

सोहम शाह ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "सेट पर वापस आने के लिए कितना अच्छा लगता है, और शूट करने के लिए हम भांडुप में उसी सेट पर हैं जहां हमने #Tumbbad के लिए शूट किया है, यही सेट है हमनें हस्थर वाले सारे सीन शूट किए। कई यादे है इस जगह पे.... मुझे खुशी है कि मैं यहाँ मेरे 1 दिन पहले आ गया।

द बिग बुल के लिए अपने किरदार मे आते हुए सोहम शाह ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी भूमिका के लिए अत्यधिक शोध और तैयारी की है क्योंकि फिल्म उन्हें एक ऐसे अवतार में प्रस्तुत करती है जिसे उन्होंने पहले कभी प्रयास नहीं किया।

इस क्राइम ड्रामा में अभिषेक बच्चन अहम किरदार में हैं और इसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है।

शिप ऑफ़ थिसस, तलवार और तुम्बाड में उल्लेखनीय प्रदर्शन और विविध पात्रों के साथ खुद के लिए एक खास जगह बनाने के बाद, सोहम शाह अपनी प्रतिभा और असाधारण अभिनय कौशल के साथ दर्शकों को फिर से प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Post a comment

 
Top